Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मास्क या मेकअप के बिना कैसे दिखते हैं ये 5 सुपरस्टार्स

Nikky
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
12 Jun 2019, 13:00 IST

rey mysterio

WWE में कई दिग्गज रैसलर्स नकाब का या फिर मेकअप का इस्तेमाल करते हैं, इन दिग्गज रैसलर्स के नकाब के कारण WWE के प्रशंसक इनका असली चेहरा नहीं देख पाते हैं। वर्तमान समय में WWE कई ऐसे रैसलर्स है, जो नकाब का इस्तेमाल लगातार कर रहे हैं। इनमे मुख्य नाम रे मिस्टीरियो, कलिस्टो और सिनकारा जैसे रैसलर्स का है, जो अपने नकाब के लिए अब दुनियाभर में फेमस हो गये हैं।

ये भी पढ़ें:WWE के 5 सुपरस्टार्स जिनके एब्स सबसे बेस्ट है


WWE के बहुत कम फैंस ने ही इनका असली चेहरा देखा हुआ है। अधिकतर WWE फैंस इनके असली चेहरे से अब भी अंजान है।

रे मिस्टीरियो


Rey Mysterio

रे मिस्टीरियो पिछले काफी समय से WWE में बने हुए हैं और इसका एक प्रमुख कारण उनकी फिजिक ही है। रे मिस्टीरियो की लम्बाई करीब 5 फिट की ही है, लेकिन वह WWE के कई दिग्गज रैसलर्स को हरा चुके हैं।

वह WWE के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी रह चुके हैं। वहीं यूनाईटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को भी अपने नाम कर चुके हैं। साथ ही वह रॉयल रंबल मैच के विनर भी रह चुके हैं।

बूगीमैन

boogyman

बूगीमैन को लोग उनके केंचुए खाने से जानते हैं। हालाँकि, अब वह रिंग में नजर नहीं आते हैं, लेकिन कीड़ों को खाने से उन्होंने WWE में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई थी।

उनके केंचुए खाने की आदत की वजह से उनसे सभी रैसलर्स काफी डरते थे। WWE के किसी भी रैसलर को उनसे फाइट करना पसंद नहीं था, क्योंकि वह मैच के दौरान अपने विपक्षी रैसलर्स को केंचुओं का स्वाद जरुर चखा देते थे। उनकी इस आदत से विपक्षी रैसलर्स काफी भयभीत रहते थे।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...