Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सालों बाद बैला बहनें फिर लड़ेंगी साथ, मैच का हुआ एलान

62   //    28 Aug 2018, 10:50 IST

WWE में बैला बहनों को कोई पहचान की जरुरत नहीं है। दोनों ने अपने समय में काफी नाम कमया।  रैसलिंग के साथ साथ बैला बहने अपने रिश्तों को लेकर भी चर्चित रही हैं।  निकी बैला जहां जॉन सीना की मंगेतर रहे चुकी हैं जबकि ब्री बैला पूर्व चैंपियन डेनियल ब्रायन की पत्नी है। इस साल अप्रैल में निकी बैला और सीना का ब्रेक अप हुआ था।  अब बैला बहने रिंग में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। दोनों बहनों के लिए अब एक बड़ा मैच एलान कर दिया गया है।


बैला बहनों को WWE TV पर इस साल हुई विमेंस की ऐतिहासिक रॉयल रंबल में एक साथ देखा गया था। निकी बैला ने जहां अपनी बहन ब्री बैला को एलिमिनेट किया था जबकि असुका ने निकी बैला को बाहर का रास्ता दिखा कर जीत दर्ज की थी।  इसके बाद निकी और ब्री बैला दोनों ही टॉटल बैला पर दिखाई दे रही थीं। इससे पहले साल 2015 में दोनों बहनों से एक साथ मैच लड़ा था अब सालों बाद दोनों एक साथ आएंगीं नजर।


इस हफ्ते रॉ के बैकस्टेज पर निकी बैला और ब्री बैला को देखा गया। इस दौरान उनके सामने रोंडा राउजी, नटालिया और दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस थी। सभी ने फोटो खिंचवाई जबकि बैला बहनों ने एलान किया कि वो अगले हफ्ते रॉ में लड़ने वाली हैं। बैली बहनों का मैच रायट स्क्वॉड के खिलाफ होगा।




आपको बता दे कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में एलान किया गया था कि ब्री बैला अपने पति डेनियल ब्रायन के साथ टीम बनाकर हैल इन ए सैल पीपीवी में द मिज और मरिस के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम  मैच लड़ने वाली हैं।इस महीने हुई समरस्लैम में दोनों बहनों ने क्राउड में दस्तक दी थी।  रोंडा राउजी के टाइटल जीतने के बाद निकी और ब्री रिंग में आई थीं।  देखना होगा कि कैसे बैला बहनें अपने वापसी मैच में प्रदर्शन करती हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...