Create

बड़े MMA स्टार ने WWE के साथ मल्टी-ईयर डील की साइन, जल्द रिंग में दिखेगा जलवा?

वैलरी लोरेडा WWE का हिस्सा बन चुकी हैं
वैलरी लोरेडा WWE का हिस्सा बन चुकी हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Valerie Loureda: WWE ने बड़े MMA स्टार वैलरी लोरेडा (Valerie Loureda) के साथ मल्टी-ईयर डील साइन की है। इस चीज़ का खुलासा खुद वैलरी लोरेडा ने एक हालिया इंटरव्यू में किया था। 23 वर्षीय वैलरी MMA की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं और उनकी जीत-हार का रिकॉर्ड 4-1-0 का है। टैक्सस में रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 शो अटैंड करने के बाद वैलरी ने अप्रैल के आखिर और मई की शुरुआत में WWE में ट्रायआउट दिया था। बता दें, Bellator स्टार ने नंवबर 2021 में अपने आखिरी फाइट में टेलर टर्नर को स्पिल्ट डिसीजन के जरिए हराया था।

वैलरी लोरेडा अपनी ट्रेनिंग शुरू करने के लिए 19 जुलाई को WWE Performance Centre में रिपोर्ट करने वाली हैं। ESPN से बात करते हुए वैलरी लोरेडा ने कहा-

"मैं एंटरटेनर हूं। मुझे ग्लैमर पसंद है। मुझे प्रोडक्शन पसंद है, स्टोरीटेलिंग भी। जब मैंने WWE को देखा, मुझे एहसास हुआ कि यहां सभी चीज़ें मौजूद हैं। यही नहीं, मेरे पास पहली क्यूबन अमेरिकन वूमेन WWE सुपरस्टार बनने का मौका है।"

वैलरी ने यह भी बताया कि उन्होंने ट्रायआउट के बाद अपने मैनेजर को फोन करते हुए उनसे पूछा था कि वो किसी तरह WWE में रूक सकती है या नहीं। सूत्रों ने बताया कि WWE के कोच वैलरी की क्षमता से काफी खुश हैं और ट्रायआउट के बाद वैलरी को बेहतरीन टैलेंट के रूप में देखा जा रहा है।

वैलरी लोरेडा को WrestleMania 38 के बाद WWE काफी पसंद आने लगा है

वैलरी लोरेडा के मैनेजर ने उन्हें शोज ऑफ शोज को अटैंड करने के लिए मनाया था। वैलरी शुरुआत में इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी क्योंकि वो अपने MMA करियर पर फोकस करना चाहती थीं। हालांकि, जब वैलरी ने WrestleMania 38 अटैंड किया तो उन्हें शो काफी पसंद आया।

वैलरी ने बताया कि उनका साल 2022 के अंत तक NXT का हिस्सा बनने का लक्ष्य है और वो एक साल के अंदर मेन रोस्टर में डेब्यू करना चाहती हैं। बता दें, वैलरी लोरेडा MMA की दुनिया से WWE में कदम रखने वाली पहली महिला सुपरस्टार नहीं होंगी बल्कि इससे पहले रोंडा राउजी, शायना बैजलर और सोन्या डेविल ऐसा कर चुकी हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...