Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE RAW, 1 जनवरी 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Modified 21 Sep 2018, 20:25 IST
Advertisement

हम सब साल 2018 में कदम रख चुके हैं और अब WWE की नजरें जनवरी में होने वाले बड़े पीपीवी रॉयल रम्बल पर टिकी हुई है। साल का पहला रॉ शो काफी दिलचस्प था और इसमें दर्शकों को काफी मजा आया।

हालांकि ये शो पूरी तरह से परफेक्ट नहीं था लेकिन शो में हमे बुरी बातों से ज्यादा अच्छी बातें देखने मिली। इसकी मदद से दर्शक लम्बे समय तक शो से जुड़े रहे। यहां पर हम इस हफ्ते के शो की अच्छी और बुरी बातों का जिक्र करेंगे।

#1 अच्छी बात: एक नई टीम

11-12-16-e56dd-1514867215-500

फिन बैलर बड़े ही प्रतिभाशाली रैसलर हैं लेकिन WWE उनका पूरी तरह अच्छा इस्तेमाल नहीं कर पाई। वहीं दूसरी ओर ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन भी टैग टीम डिवीज़न में कहीं खो से गए थे।

Advertisement

इस हफ्ते के शो में द बुलट क्लब के सदस्यों ने एक होकर इलायस और द मिज़टूराज का सामना किया। तीनों मिलकर मैच में जीत दर्ज की जहां दर्शकों ने एकसाथ 'टू स्वीट' चैंट्स किए। काश ये टीम पहले बनी रहती जिसके बाद द शील्ड के खिलाफ उनकी भिड़ंत देखने मिलती।

एक टीम को इतना मजबूत दिखाना, अच्छी बुकिंग करना लम्बे समय के लिए बेहद फायेदमंद होता है। इस तरह की बुकिंग को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। रैसलमेनिया को ध्यान में रखते हुए फिन बैलर को मजबूत दिखाने के लिए ये टीम बनाई गई है। इससे फिन बैलर के सिंगल्स मैचों में कैसा असर पड़ेगा वो देखने वाली बात है।

1 / 7 NEXT
Published 02 Jan 2018, 13:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit