COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 24 दिसंबर 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
16.25K   //    25 Dec 2018, 13:20 IST

Enter caption

इस हफ्ते हुए मंडे नाइट रॉ का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। क्रिसमस के मौके पर हुआ रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड कई मायनों में काफी शानदार था। पिछले कुछ हफ्तों से रॉ के एपिसोड हमें कुछ खास देखने को नहीं मिल रहे थे लेकिन इस हफ्ते WWE ने रॉ के शो की शानदार बुकिंग की।

शो के दौरान WWE के चैयरमेन विंस मैकमैहन ने 3 बड़ी घोषणाएं की जिसमें जॉन सीना की वापसी का ऐलान भी शामिल है। कुल मिलाकर देखा जाए तो रॉ का यह शो काफी शानदार था। हालांकि शो के दौरान कुछ गलतियां भी हुईं जिसे हम नज़रअंदाज नहीं कर सकते हैं।

हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम मंडे नाइट रॉ के शो की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें लेकर आए हैं तो बिना किसी देरी के आइए एक नज़र डालते हैं रॉ के इस हफ्ते के शो की अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: विंस मैकमैहन की घोषणाएं

McMahonta Claus had some great news for the WWE Universe

विंस मैकमैहन रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में किसी रिंग सैगमेंट में तो नज़र नहीं आए लेकिन सांता क्लॉस बनकर उन्होंने तीन बड़ी घोषणाएं जरूर की। विंस मैकमैहन की इन घोषणाओं ने रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड पर काफी असर डाला।

यह कहना गलत नहीं होगा कि विंस मैकमैहन के इस सैगमेंट ने शो को हिट कराने में काफी मदद की। विंस मैकमैहन ने सांता बन एलान किया कि जॉन सीना वापसी करने वाले हैं। साथ ही उन्होंने साल 2019 में विमेंस डिवीजन के लिए टैग टीम चैंपियनशिप और रॉ के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए डॉल्फ ज़िगलर बनाम ड्रू मैकइंटायर के बीच स्टील केज मैच का भी ऐलान किया।

विंस मैकमैहन के इन तीन घोषणाओं ने फैंस के लिए नए साल में रॉ के एपिसोड के लिए दिलचस्पी बढ़ा दी है। इस बात की पूरी संभावना है कि आने वाले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाले हैं।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...