WWE Raw, 30 जुलाई 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

इस हफ्ते की रॉ ज्यादा खास नहीं थी, लेकिन फिर भी मुख्य स्टोरीलाइन का बिल्डअप काफी अच्छी तरीके से देखने को मिला। रॉ में जहां कुछ चीजें बहुत ही शानदार थी, तो कुछ ने हद से ज्यादा निराश किया। समरस्लैम को देखते हुए WWE की प्लानिंग अच्छी चल रही है और शो का अंत भी काफी दमदार तरीके से हुआ। आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते हुई की अच्छी और बुरी बातों पर:

1), अच्छी बात: सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर

सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच इस हफ्ते रॉ में शानदार मैच देखने को मिला। समरस्लैम में होने वाले आईसी चैंपियनशिप मैच से पहले दोनों ही सुपरस्टार्स प्रदर्शन काफी दमदार था। मैकइंटायर जरूर समरस्लैम का हिस्सा नहीं है, लेकिन WWE मैनेजमेंट को उनसे काफी उम्मीदें हैं। जिगलर ने उन्हें पिन लेने से बचाया।

डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर ने जिस तरह से सैथ रॉलिंस के ऊपर हमला किया, उसने सबको काफी प्रभावित किया। यह फिउड काफी शानदार तरीके से आगे चल रही है और फैंस को भी इसमें काफी मजा आ रहा है। निश्चित ही समरस्लैम में रॉलिंस और जिगलर के बीच एक यादगार मैच देखने को मिल सकता है।

1), बुरी बात: फैंस का रॉ को हाइजैक करना

रिवाइल को इस हफ्ते एक बड़ा मैच मिला और उन्होंने डिलीटर ऑफ वुड्स को हराया भी। हालांकि क्राउड ने इस मैच का मजा किरकिरा कर दिया। पूरे मैच के दौरान सीएम पंक और रूसेव डे के चैंट सुनने को मिले। सीएम पंक अब कंपनी का हिस्सा नहीं है और वो रैसलिंग भी नहीं करते हैं। हालांकि दर्शक भी नए टैलेंट का आगे आने का मौका नहीं दे रही है। शो के दौरान ऐसे चैंट नहीं होने चाहिए।

2), अच्छी बात: इलायस के लिए नई फिउड

इलायस हर हफ्ते रॉ में नजर आते हैं और उन्हें काफी रिएक्शन भी मिल रहा है। हालांकि उन्हें किसी भी फिउड भी शामिल नहीं किया जा रहा था। इलायस या तो गाना गाकर सिटी का मजाक बनाते, नहीं तो बैकस्टेज नजर आते। इस हफ्ते उन्हें नई फिउड मिली है। बॉबी लैश्ले को एक दमदार सुपरस्टार के तौर पर बुक किया जा रहा है और इलायस के लिए उनके खिलाफ लड़ना एक बड़ा मौका होने वाला है। इलायस इस मैच को हार भी जाते हैं, तो उनके लिए उपलब्धी होने वाली है।

2), बुरी बात: बॉबी रूड vs मोजो राउली

बॉबी रूड की मेन रोस्टर में एंट्री शानदार रही थी, लेकिन उनकी बुकिंग काफी खराब रही है और बेबीफेस के तौर पर वो बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। NXT में हील के तौर पर उन्होंने शानदार काम किया था। इस बात की उम्मीद की जा सकती है कि रूड और मोजो राउली की फिउड का अंत हो जाए, खासकर रूड को इस मैच में जीतना चाहिए। WWE को भी उन्हें अच्छे से बुक करना होगा।

3, अच्छी बात: ब्रॉक लैसनर का पॉल हेमन के ऊपर हमला करना

ब्रॉक लैसनर को इस हफ्ते रॉ में काफी अच्छे से बुक किया गया, उन्होंने शो के अंत में कर्ट एंगल को F5 दिया, इसके अलावा अपने एडवोकेट पॉल हेमन को भी धोखा दिया। इसके अलावा रोमन रेंस को पहले ही बिल्डिंग से बाहर कर दिया गयया था, जिससे वो मेन इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाए। इसके अलावा देखना होगा कि लैसनर को उनके एक्शन के लिए कोई सजा मिलेगी या नहीं।

3), बुरी बात: बेली और साशा बैंक्स एक बार फिर दोस्त?

साशा बैंक्स और बेली ने इस हफ्ते रॉ में शानदार काम किया। उन्होंने रायट स्क्वॉड को हराया, लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच क्या अब दोबारा दोस्ती हो गई है? फैंस को इन दोनों को साथ में नहीं बल्कि एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए देखना चाहते हैं। उम्मीद करते हैं आने वाले हफ्ते में फैंस को यह देखने को मिले।

4), अच्छी और बुरी बात: रॉ में रोंडा राउजी का मैच

रोंडा राउजी WWE में काफी समय बिता रही हैं और अब वो अगले हफ्ते रॉ में रैसलिंग करती हुई नजर आने वाली हैं। हालांकि क्या रॉ में उनका लड़ना एक अच्छा फैसला है? या फिर उन्हें स्पेशल इवेंट के लिए रोकना चाहिए? रोंडा राउजी की वापसी देखकर अच्छा लगा और राउजी और ब्लिस एक बड़ा मैच होने वाला है। राउजी जल्द ही चैंपियन बन सकती हैं, लेकिन फैंस अगले हफ्ते उनके मैच का इंतजार कर रहे होंगे।

App download animated image Get the free App now