Create
Notifications

WWE RAW, 5 फरवरी 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Could Banks be going heel soon?
Ankit Kumar

हाल ही में हुए शोज़ में रॉ 25 की रेटिंग्स सबसे ज्यादा थी। इस शो को फैंस ने खूब सराहा था। इसके बाद रॉयल रंबल का शो भी काफी शानदार था, लेकिन इसके बाद हुई रॉ बहुत निराशाजनक रहा है। रॉ के इस हफ्ते के शो में वह मोमेंटम नहीं देखने को मिला जो पिछले तीन हफ्तों से चला आ रहा था। हम वाकई रॉ के इस एपिसोड से निराश हैं। हालांकि शो पर कुछ अच्छी बातें भी थी। हर हफ्ते की तरह हम इस हफ्ते भी रॉ के एपिसोड की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें लेकर आएं हैं। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं इस हफ्तें रॉ के एपिसोड की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातों पर।

अच्छी बात: साशा बैंक्स और बेली का आमना-सामना

जैसा कि हम जानते हैं कि साशा बैंक्स को अब तक रोस्टर पर बड़ी ही शानदार तरीके से बुक किया गया है, लेकिन वह हर समय एक ही स्थिति में नहीं रहती हैं, खासकर जब वह शार्लेट फ्लेयर से फिउड में शामिल होती है। यही हाल बेली का भी है हालांकि वह अभी द बॉस से पीछे हैं। रॉ के इस एपिसोड में एक बैकस्टेज सेगमेंट के दौरान साशा बैंक्स और बेली नज़र आईं। इस सेगमेंट के बाद हम उम्मीद कर सकते हैं कि इन दोनों सुपरस्टार में कोई एक जल्द ही हील के रुप में नज़र आ सकती हैं। हमारे ख्याल से साशा बैंक्स हील बन सकती हैं वहीं दूसरी ओर अगर किसी ने NXT में बेली को देखा है तो वह जानते होंगे कि बेली कितनी शानदार हील थी।

बुरी बात: असुका के लिए फैसला

Why does Asuka have to stick to brand RAW?

रॉ के इस एपिसोड पर एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी पर WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाले एलिमिनेशन चेम्बर मैच के लिए बैली, मैंडी रोज, सोन्या डेविल, मिकी जेम्स और साशा बैंक्स के नाम का एलान हो चुका है। पिछले हफ्ते हमने देखा था कि असुका के मन में रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए कोई प्लान नहीं है। इस हफ्ते कर्ट एंगल ने नाया जैक्स के साथ उनका एक मैच एलिमिनेशन चेम्बर पीपीवी पर तय कर दिया है। इस मैच में जिसकी जीत होगी वह रैसलमेनिया 34 पर रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेगा। हालांकि इन सब चीजों के बीच ऐसा लगता है कि असुका कभी अपने लिए फैसला नहीं करती हैं।

अच्छी बात: चोटिल जेसन जॉर्डन की बुकिंग

WWE is doing a commendable job, working around Jordan's injuries

कुछ लोग इस बात से अनजान हैं कि जेसन जॉर्डन घायल हो गए हैं। आपको बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें बुरी तरह चोट लगी है, बावजूद इसके जेसन को इस हफ्ते बुक किया गया। बेशक उन्होंने मुकाबला नहीं किया लेकिन WWE ने बड़ी ही खूबसूरती से उन्हें टीवी पर मौजूद रखा। ये वाकई काफी अच्छी बात थी जिस तरह से उन्हें बुक किया गया।

बुरी बात: अनुमानित परिणाम

It was so easy to guess who'll win the Elimination Chamber matches

हम जानते हैं कि ब्रे वायट एक शानदार परफॉर्मर हैं लेकिन उन्हें अभी तक सही तरीके से बुक नहीं किया गया है। यह स्पष्ट था कि रोमन रेंस उन्हें जरुर फेंक देंगे। वहीं दूसरी ओर द मिज बनाम अपोलो क्रूज़ के लिए भी यही चीज हम कह सकते हैं। हम जानते हैं कि कौन सा सुपरस्टार एलिमिनेशन चेम्बर पर क्वालिफाई करने जा रहा हैं और कौन नहीं। हमारे ख्याल से इन मैचों को थोड़ा और दिलचस्प बनाने की जरुरत थी।

अच्छी बात: नई शुरुआत

Somehow the Cruiserweight Division feels much fresher since last week

आधिकारिक रुप से एंजो अमोरे क्रूज़रवेट डिवीजन से दूर कर दिए गए हैं। ड्रेक मैवरिक के साथ अब जल्द ही एक नई शुरुआत हो रही है और हमें जल्द ही यह डिवीजन मजबूत दिखाई देगा।

बुरी बात: सैथ रॉलिंस के लिए कुछ भी नहीं

What's he going to do at the Elimination Chamber?

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में एलिमिनेशन चेम्बर पर होने वाले मैच के लिए फेटल फोर-वे क्वॉलिफायर मैच की घोषणा हुई, जिसमें सैथ रॉलिंस का नाम नहीं था। सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या सैथ रॉलिंस एलिमिनेशन चेम्बर पर किसी मैच में नज़र नहीं आएंगे या फिर WWE ने उसके लिए कोई और प्लान बना रखा है।

बुरी बात/अच्छी बात- चौंकाने वाली जीत

The main event seemed like a pointless match

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड पर इलायस ने जॉन सीना और ब्रॉन स्ट्रोमैन को मात दी। इलायस की ये चौंकाने वाली जीत थोड़ी हैरान करने वाली है। खैर, अब ये आपको फैसला लेना है कि इसे आप अच्छी बात के रुप में लेते हैं या फिर बुरी बात। तो ये थी रॉ के एपिसोड के कुछ अच्छी और बुरी बातें, जाते-जाते रॉ के इस एपिसोड की एक शानदार तस्वीर सिर्फ आपके लिए। See you in a week, Goddess लेखक: रिजुदासगुप्ता, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...