Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE RAW, 8 जनवरी 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar
CONTRIBUTOR
Modified 09 Jan 2018, 15:13 IST
Advertisement

ऑफ सीजन में हर हफ्ते आने वाले तीन घंटे के शो को बनाना कोई आसान बात नहीं है। पिछले कई हफ्तों से रॉ के एपिसोड पर यही होता आया है। कभी-कभी ऐसे रिजल्ट देखने को मिलते हैं जिसकी हमें उम्मीद नहीं होती लेकिन कभी कभी हमें कई शानदार एपिसोड देखने को मिलते हैं। बात करें रॉ के इस हफ्ते की शो की तो यह काफी शानदार था। इस एपिसोड को देखने के बाद हम कह सकते हैं कि हमें आने वाले कुछ समय तक यह एपिसोड याद रहेगा। ऐसा नहीं है कि इस शो पर सारी अच्छी बातें हुई, शो पर कुछ बुरी बातें भी हुई। इसी कड़ी में हम हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी रॉ के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं।

अच्छी बात: ब्रॉक लैसनर पर कहर टूट पड़ा

This was, by far, the best thing about RAW this week हम सब जानते हैं कि रॉयल रंबल पर होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉक लैसनर जीत के संभावित दावेदार है और उसके बाद रोमन रेंस के साथ रैसलमेनिया 34 पर मुकाबला करने के लिए आगे बढ़ते हैं।
रॉ के इस एपिसोड पर हमने ब्रॉक लैसनर और केन के बीच शानदार टकराव देखा और उसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन भी इसमें शामिल हो गए और उन्होंने केन और लैसनर पर अटैक कर दिया। इस अटैक के बाद ब्रॉक लैसनर को एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया।
Advertisement
1 / 7 NEXT
Published 09 Jan 2018, 15:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit