Create

WWE Raw, 2 अक्टूबर 2017: शो की अच्छी और बुरी बातें

रॉ के तीन घंटे के शो पर पूरे समय ध्यान रख पाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन रॉ के इस हफ्ते के एपिसो़ड को देखते हुए हम कह सकते है कि यह ज्यादा मुश्किल नहीं था। रॉ के इस हफ्ते के शो को हम सफल कह सकते हैं। इसके अलावा साल 2017 में इस रॉ के एपिसोड पर सबसे अच्छा क्राउड था। इस हफ्ते रॉ का एपिसोड डैनवर के पेप्सी सैंटर से लाइव हुआ। शो पर क्राउड काफी शानदार था जो बेबीफेस को चियर्स और क्राउड को बू कर रहा था। रॉ के इस एपिसो़ड में कई शानदार पल थे। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम रॉ के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए है।

अच्छी बात: रोमन रेंस में काफी सुधार

रोमन रेंस के जॉन सीना के साथ मुकाबले के बाद क्राउड को लगा कि रोमन रेंस एक शानदार परफॉर्मर है। WWE यूनिवर्स उन्हें एक बेबीफेस के रुप में उन्हें ट्रीट कर रहा था। इस हफ्ते रोमन रेंस के द मिज के साथ मैच होना काफी अच्छी बात रही। इसके अलावा शील्ड के रीयूनियन की एक तस्वीर भी देखने को मिली। रोमन रेंस के साथ मिज के साथ मैच का परिणाम निकलना भी अच्छी बात थी।

बुरी बात: माइकल कोल का न होना

3a467-1507001845-800

इस हफ्ते रॉ के शो पर माइकल कोल की जगह टॉम फिलिप्स मौजूद थे। पिछले 20 साल में यह दूसरा मौका है जब वह रॉ के एपिसोड में नज़र नहीं आए है। टॉम फिलिप्स उस तरह से बिल्कुल भी नहीं जैसे वह NXT पर थे। टॉम फिलिप्स ने वैसे तो रॉ के इस एपिसोड पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया लेकिन माइकल कोल की तरह वह हर मौके पर फिट नहीं रहे। इस हफ्ते माइकल कोल का रॉ के एपिसोड पर न होना काफी अजीब पल था।

अच्छी बात: सिस्टर एबगिल

bb3bc-1507002149-800 (1)

फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच जिस तरह से सैगमेंट चल रहे है वह काफी शानदार है। रॉ के इस हफ्ते पर हमें इस सैगमेंट में कुछ नया देखने को मिला। इस सैगमेंट पर सिस्टर एबगिल के रुप में एक नई चीज जोड़ी गई। यह रोस्टर पर निकी क्रास जैसे स्टार के डेब्यू के लिए काफी मदद कर सकती है। इसके अलावा यह विमेंस डिवीजन के लिए काफी शानदार बात होगी। हमारे ख्याल से WWE इसके साथ रियल गिमिक की कमी को पूरा सकता है।

बुरी बात: रॉ विमेंस डिवीजन में कोई निरंतरता नहीं

3cf27-1507002466-800

WWE ने इस हफ्ते रॉ के एपिसोड पर एक महान काम किया, जिसमें उन्होंने स्तन कैंसर से बचने वाली विमेंस को चैंपियनशिप बेल्ट भेंट की, लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर गलती कहां हुई। आपको बता दें कि इस सैगमेंट को मिक्की जेम्स और नाया जैक्स के मैच के तुरंत बाद प्रसारित किया गया। जिसके कारण एलिसिया फॉक्स ने मिकी जेम्स को चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर के रुप में घोषित कर दिया। वर्तमान में एलेक्सा ब्लिस ने चैंपिनयशिप पर कब्जा जमाया हुआ है जबकि वहां पर सारी विमेंस एक साथ मौजूद थी। हम इस तथ्य को भी नहीं कह सकते है कि नाया और एलेक्सा अब दोस्त है लेकिन इससे क्राउड में काफी कन्फ्यूजन में नज़र आया।

मिजटूराज से बेहतर प्रतिद्वंद्वी

34aa5-1507002852-800 (1)

शुक्र है कि यह हमें देखने को मिला, हम जानते है कि हमें द शील्ड बमाम द मिजटूराज के बीच जल्द मुकाबला नहीं देखने को मिलेगा। इसका यह मतलब नहीं है कि हम कर्टिस और डलास की बेज्जती कर रहे हैं लेकिन यह काफी मुश्किल है कि वह द शील्ड जैसे ग्रुप्स को हराने में सक्षम हो। इस हफ्ते हमने द मिज को शेमस और सिज़रो के साथ देखा। जिन्होंने एक साथ रोमन रेंस को पॉवरबॉम्ब दिया, हमें उम्मीद है कि इसके बाद हमें जल्द ही द शील्ड का रियूनियन देखने को मिलेगा।

अच्छी बात: शानदार एंटीक्लाइमेक्स

662b6-1507003184-800

हम जानते है कि एंजो अमोरे को क्रूजरवेट डिवीजन में आगे लाना एक बड़ा फैसला था। हालांकि इन सब के बाद अब हमने देखा कि कलिस्टो के रुप में एंजो के नए प्रतिद्वंद्वी का नाम सामने आया है। इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं है कि कलिस्टो तीन हफ्ते बाद नज़र आए क्योंकि आखिरी बार उन्होंने जिससे फिउड की। वह कोई और नहीं बल्कि ब्रॉन स्ट्रोमैन थे। कलिस्टो ने रॉ के एपिसोड पर एंजो की काफी धुनाई की। आगे हमें इनके बीच शानदार फिउड देखने को मिल सकती है।

अच्छी बात: शानदार शुरुआत

04f18-1507003675-800

रॉ के इस एपिसोड की शुरुआत एक शानदार मैच से हुई। रिंग में सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच हुआ। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार की तरह कई शानदार मूव्स देखने को मिले। आखिर में ब्रॉन ने सैथ को पॉवरस्लैम देकर ये मैच जीत लिया। मैच जीतने के बाद स्ट्रोमैन ने सैथ को एक पॉवरस्लैम दिया। तो यह थी रॉ के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें, जाते-जाते रॉ के एपिसोड की एक शानदार तस्वीर सिर्फ आपके लिए। 0ce69-1507003886-800 लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment