Create
Notifications

WWE SmackDown, 17 अक्टूबर 2017: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar

हैल इन ए सेल पीपीवी के बाद हुआ स्मैकडाउन का एपिसोड कुछ खास नहीं रहा था, लेकिन शुक्र है कि इस हफ्ते का स्मैकडाउन शो पहले से बेहतर था। इस शो को हम परफेक्ट शो तो नहीं कहेंगे, लेकिन इतना जरुर कहना चाहेंगे कि स्मैकडाउन के इस एपिसोड में काफी सुधार देखने को मिला था। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर।


अच्छी बात शानदार क्राउड

4768e-1508293503-800

अगर किसी शो की शुरुआत डेनियल ब्रॉयन से होती है तो निश्चित रुप से वहां का क्राउड खुद ब खुद झूम उठता है। इस हफ्ते स्मैकडाउन के शो पर डेनियल ब्रॉयन एक फास्ट पॉप के रुप में आए थे। शो पर क्राउड की एनर्जी देखने लायक थी।

शो में क्राउड ब्रेक ले सकता था, क्योंकि हमें शो पर कोई खास सैगमेंट देखने को नहीं मिले थे। WWE यूनिवर्स ने इस शो में वाकई दिलचस्पी दिखाकर स्मैकडाउन के इस हफ्ते शो को बेहतर मनानें मदद की।

बुरी बात: अपना आकर्षण खोना

ec4ca-1508293912-800

पिछले कई हफ्तों से शो के बीच में फैशन फाइल्स हमेशा से अच्छा काम करते आए हैं। रिंग में होने वाले एक्शन से अलग फैंस के लिए यह किसी बोनस से कम नहीं है, लेकिन इस हफ्ते के सैगमेंट ने हमें थोड़ा निराश किया।

जैसा कि इस हफ्ते फैशन फाइल्स को अपने केस में आगे बढ़ते हुए नज़र आना चाहिए था, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, और हमें इस शो का एक कमजोर सैगमेंट देखने को मिला।

अच्छी बात: इंटर ब्रांड प्रोग्राम

14b3d-1508294338-800

स्मैकडाउन के इस एपिसोड में जिंदर महल ने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को चैलेंज किया, और लैसनर ने उनके चैलेंज को स्वीकार करते हुए आने वाले मंडे नाइट रॉ पर आने की पुष्टि कर दी है।

पिछले दिनों जिंदर महल ने लैसनर ने मुकाबला करने की इच्छा जताई थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि ब्रॉक लैसनर मंडे नाइट रॉ पर जिंदर महल की चुनौती का किस तरह से जवाब देते हैं।

बुरी बात: डॉल्फ ज़िगलर की जीत

3fdc7-1508294846-800 (1)

स्मैकडाउन के शो पर बॉबी रूड और डॉल्फ ज़िगलर के बीच फिउड हुई, जिसमें डॉल्फ ज़िगलर एक नई गीमिक में नज़र आए। इस मैच में डॉल्फ की जीत हुई, जो कि बिल्कुल नहीं होनी चाहिए थी।

बॉबी रूड जो कि स्मैकडाउन रोस्टर पर नए सुपरस्टार बन चुके है ऐसे में सिर्फ बिजनेस को देखते हुए डॉल्फ की जीत नहीं होनी चहिए थी। इसके अलावा बॉबी रूड और डॉल्फ के बीच एक अच्छी फिउड की शुरुआत हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे इसका स्तर नीचें गिरता जा रहा है।

अच्छी बात: हील सैमी जेन

14cd2-1508295658-800

हैल इन ए सैल पीपीवी पर हमने सैमी जेन को हील के रुप में बदलते देखा। स्मैकडाउन के इस एपिसोड में डेनियल ब्रॉयन ने रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा vs सैमी जेन और केविन ओवंस के बीच टैग टीम मैच बुक किया।

इस मैच में सैमी जेन एक बार फिर शानदार हील के रुप में नज़र आए। यह कहना गलत नहीं होगा, कि जल्द ही वह एक टॉप हील के रुप में नज़र आएंगे।

बुरी बात: कमजोर यूनाइटेड स्टेट चैंपियन

56039-1508296215-800 (1)

यह बिल्कुल साफ है कि बैरन कॉर्बिन को एक मॉनस्टर के रुप में बुक नहीं किया जाएगा, जो की एक बहुत बुरी बात है। स्मैकडाउन के इस एपिसोड पर उन्हें हार एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

एक हफ्ते पहले ही बैरन ने टाइटल जीता था, लेकिन एक चैंपियन के रुप में वह काफी कमजोर नज़र आ रहे हैं। स्मैकडाउन के इस एपिसोड पर सिनकारा के साथ हुए मैच में हार का सामना करना पड़ा।

अच्छी बात: जिंदर महल और एजे स्टाइल्स का सैगमेंट

0bd1c-1508296462-800

एजे स्टाइल्स चैंपियनशिप की पिक्चर में वापस आ चुके हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड पर जब जिंदर महल रिंग में अपनी तारीफ कर रहे थे, तभी एजे स्टाइल्स वहां आ गए और इसके बाद उनके बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद एजे ने जिंदर महल पर अटैक कर दिया।

उम्मीद है कि जल्द ही जिंदर महल और एजे स्टाइल्स एक फिउड में नज़र आ सकते हैं।तो यह थी इस हफ्ते के स्मैकडाउन की कुछ और बुरी बातें, जाते-जाते स्मैकडाउन के इस एपिसोड की एक शानदार तस्वीर सिर्फ आपके लिए। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...