Create
Notifications

WWE SmackDown, 29 नवंबर 2017: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar
visit

इस हफ्ते का स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड लेक्सिंगटन के रुप एरिना से लाइव था। यह एक शानदार एपिसोड था, लेकिन यह उस तरह का एपिसोड नहीं था जिसमें एजे स्टाइल्स WWE बने थे। स्मैकडाउन लाइव के इस शो पर हुई कुछ चीजें अच्छी हुई जो की आने वाले सप्ताह में टीवी प्रोग्रामिंग पर जरुर असर डालेगा। स्मैकडाउन के इस एपिसोड़ में कई अच्छी और बुरी बातें देखने को मिली। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी आपके लिए स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं।


अच्छी बात: अथॉरिटी के बीच तनाव

5d334-1511926052-800

स्मैकडाउन के पिछले हफ्ते के एपिसोड पर शेन मैकमैहन ने ब्लू ब्रांड के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रॉयन को निर्देश दिए कि वह सर्वाइवर सीरीज पर केविन ओवंस और सैमी जेन द्वारा दिए गए धोखे पर कार्रवाही करें।

लेकिन स्मैकडाउन के इस एपिसोड पर डेनियल ब्रॉयन ने ऐसा कुछ नहीं किया। डेनियल का मानना है कि केविन ओवंस और सैमी जेन इस ब्रांड के लिए टॉप प्लेयर हैं।

बुरी बात: अनदेखी करना

867f2-1511926448-800

पिछले हफ्ते हमनें द न्यू और सैमी जेन और केविन ओवंस के साथ एक मैच में देखा गया था, लेकिन इस हफ्ते इनके बीच कोई बिल्डअप नहीं देखा गया। सैमी जेन को द न्यू डे के द्वारा एक अच्छे दोस्त के रुप में छोड़ दिया।

अच्छी बात: अलग-अलग रास्ते

6f480-1511926832-800 (1)

स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड में हाइप ब्रोस और ब्लजिन ब्रदर्स के बीच फिउड थी, जिसमें ब्लजिन ब्रदर्स ने मोजो राउली को हराकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

मैच के बाद रायडर इंटरव्यू दे रहे थे, लेकिन राउली ने हैरान करते हुए रायडर के ऊपर अटैक कर दिया और वो उन्हें रिंग में बुरी तरह से मार रहे हैं। बाद में रेफरी आकर उन्हें अलग कर करने की कोशिश करते हैं लेकिन इसके साथ ही हाइप ब्रोस अलग हो गए।

बुरी बात: जिंदर महल का अपने साथियों पर हमला

bab76-1511927225-800 (1)

सिंह ब्रदर्स vs एजे स्टाइल्स (2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच) स्मैकडाउन के इल एपिसोड में 1 ऑन 1 हैंडीकैप मैच हुआ। इस मैच में एजे स्टाइल्स ने जिंदर महल को एक बार फिर हरा दिया।

हार के बाद जिंदर महल काफी गुस्से में थे और इसके बाद उन्होंने अपना पूरा गुस्सा सिंह ब्रदर्स पर निकाल दिया।

अच्छी बात: शानदार प्रदर्शन

12

विमेंस चैंपियन शार्लेट को अब नंबर्स गेम का नुकसान हो रहा है और उन्हें रायट और टीम के सामने स्ट्रगल करना पड़ रहा है। रिंग के बाहर साराह और मॉर्गन ने नेओमी को मारना शुरू कर दिया है और उन्हें स्टील स्टेप्स दे मारा।

अब इन दोनों ने नेओमी के फेस को स्टील स्टेप्स पर बुरी तरह से दे मारा। वैसे इस मैच में रूबी रायट ने काफी शानदार परफॉर्मेंस दी।

बुरी बात: स्पष्ट सवाल को नहीं समझ पाना

0dcc8-1511928112-800 (1)

अभी यह कहना सही नहीं होगा कि द रियाट और एब्सूलूशन को पंक/ गोथ से तुलना की जाए। WWE के ब्लू ब्रांड पर अभी उन्हें साबित करने के लिए बहुत कुछ करना होगा।

हम चाहते हैं जैसे रॉ पर पेज के कॉलअप का एक्सप्लेन किया गया था, वैसे ही इन्हें भी एक मौका दिया जाए।

अच्छी बात: शानदार मेन इवेंट

c959b-1511928392-800 (1)

स्मैकडाउन के इस एपिसोड के मेन इवेंट पर केविन ओवंस और रैंडी ऑर्टन के नो डिसक्वॉलिफिकेशन मैच था। मेन इवेंट को देखते हुए यह काफी शानदार मैच था। आखिर में इस मैच में केविन ओवंस ने जीत हासिल की। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now