Create
Notifications

WWE SmackDown, 2 मई 2017: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar
visit

जैसा कि स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड के पहले हमने भविष्यवाणी की थी कि क्रिस जैरिको अपने साथी केविन ओवंस के लिए यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप छोड़ देंगे। क्या हम भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं? बिल्कुल कर सकते हैं और स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड पर ऐसा ही हुआ। हालांकि स्मैकडाउन के इस शो पर जैरिको के सैगमेंट के अलावा कुछ भूी खास नज़र नहीं आया। आज के स्मैकडाउन लाइव से रैंडी ऑर्टन की गैरमौजूदगी पर बोलते हुए जिंदर महल ने कहा, "रैंडी ऑर्टन कायर हैं, इसी कारण वो स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा नहीं बने। हर हफ्ते की तरह इस बार भी हम आपके लिए शो की अच्छी और बुरी बातें लेकर आए है, दो बिना किसी देरी के आइए नज़र डालते है इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव शो की अच्छी और बुरी बातों पर:


बुरी बात: वेलकमिंग कमेटी के बारे में सब कुछ sd-worst-welcoming-committee-1493778015-800

जब WWE के पास मजबूत हील नहीं होती है, तो यह कई मिड कार्ड का एक गुट बनाता है। क्या आपको लीग ऑफ नेशंस याद है? बेहतर है कि इस हफ्ते जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स के बीच गठबंधन के बारे में सोचना चाहिए। दुर्भाग्यवश वेलकमिंग कमेटी एक बहुत अच्छा गुट नहीं है, अभी तक केवल अच्छे रैसलरो को देखते हुए नटालिया स्थिर है। वह शार्लेट लीग में एक विमेंस के लिए विश्वसनीय खतरा नहीं लगती है। उनके बारे में सब कुछ इस सप्ताह भयानक था। कार्मेला, एक महिला जो अब भी अपने कौशल पर NXT में काम कर रही है, बैकी लिंच के साथ काटे गए प्रोमो, और साथ ही आखिरी चाल में (जितनी बेकी की अपनी गलती थी) वाकई काफी निराशाजनक थी। अच्छी बात: जैरिको ने शो बचा लिया sd-best-goat-1493778539-800 (1) पिछले साल रॉ के लिए सबसे अच्छी चीज क्रिस जैरिको थे। हमें उम्मीद थी कि उनके स्मैकडाउन में आने के बाद वह स्मैकडाउन के लिए सबसे बेहतरीन होगें। हालांकि वह स्मैकडाउन पर एक शो के दो घंटे का हिस्सा बने। जैरिको ने अपनी बदौलत इस शो को बचा लिया। जैरिको ने न केवल एक शानदार मैच दिया बल्कि शो को बचाने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई। केविन ओवंस के साथ हुए यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच में उन्होंने चैंपियनशिप गंवा दी, लेकिन एक शानदार मैच दिया। इसके बाद जैरिको अब अपने बैंड फोज़ी के साथ टूर पर निकल रहे हैं, हम उम्मीद करते है कि जैरिको जल्द ही स्मैकडाउन पर एक टॉप प्लेयर के रुप में वापस आएंगे। बुरी बात- वास्तव में लंबा मैच sd-worst-too-long-for-enhancement-talent-1493779179-800 सिन कारा का न्यू रिंग गियर वाकई बहुत उज्ज्वल है, यह आँखों को दर्द देता है जब हमें पता है कि हम इसके बारे में आगे बढ़ सकते हैं। इन कमेंट को हम टायलर ब्रीज़ और फेंडेंगो के बारे में छोड़ देंगे(जिसके बारे में हम जल्द ही बात करेंगे)। इसके पहले वह नाकामुरा का सामना करते, लेकिन यह डाल्फ ज़िगलर के लिए वार्म अप मैच था। लेकिन हमें लगता है कि इस तरह के मैच को कम समय का होना चाहिए था। बजाय इसके सिनकारा के साथ और लंबा होता गया। अच्छी बात: द फैशन फाइल sd-best-fashion-files-1493779581-800 पिछले सप्ताह हमारे साप्ताहिक NXT-5 प्वाइंट टू नोट काउंटडाउन में हमने रॉडरिक स्ट्रोंग को उनकी रैसलिंग स्किल के लिए उनकी प्रंसशा की थी। स्मैकडाउन ने इस हफ्ते एक सेगमेंट को फैशन फाइल्स को ब्रीज़ेंगो नाम दिया है, जो कि द उसेज़ द्वारा आयोजित टैग-टीम खिताब के नंबर एक दावेदार है। हालांकि पहले एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के इतिहास में ठीक नहीं गया था, लेकिन यह एक बहुत ही बेहतर तरीका है कि पे-पर-व्यू से पहले समय कटाने का, न की रॉ की तरह सिंगल्स मैच कराना।

बुरी बात: एडियन इंग्लिस का रोना

sd-worst-english-1493780311-800

क्या एडियन इंग्लिस एक नई गीमिक में आने वाले है, वह गा रहे है, रैसलिंग कर रहे है और रो रहे है? लेकिन किस मामले में वह ऐसा कर रहे है क्या वह अपने रिलीज किए गए साथी साइमन गोच के साथ स्वतंत्र रुप में बेहतर नहीं रहेगा? अगर ऐसा नहीं होता है तो अगर हम इसे देखे तो यह स्मैकडाउन सबसे खराब सेक्शन था, और अगर यह गीमिक है तो यह भी स्मैकडाउन की सबसे बड़ी गलती है। बुरी बात: आखिर क्यों रैंडी ऑर्टन अपना बदला नहीं लेना चाहते? sd-preview-1-1493780640-800 रैंडी ऑर्टन किस तरह के चैंपियन है? क्या वह वाकई चैंपियन है। रैंडी से बेल्ट छीन ली जाती है, उनपर पीपीवी के दौरान एक बड़े मैच में हमला कर दिया जाता है और उसके बाद भी वह अपना काम जाहिर नहीं कर रहे हैं। आखिर क्यों वह अपना प्रतिशोध नहीं लेना चाहते है? तो यह थी स्मैकडाउन लाइव की इस शो हफ्ते की कुछ अच्छी और बुरी बातें, इसी के साथ हम आपको स्मैकडाउन की खास तस्वीर के साथ छोड़ कर जा रहे हैं, जिसमें क्रिस जैरिको है। वास्तव में उनकी बुंकिग बहुत बेकार की गई। क्रिस जैरिको के योगदान के लिए "थैंक्यू जैरिको"। लेखक:रिजु दासगुप्ता अनुवादक: अकिंत कुमार

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now