Create
Notifications

WWE Smackdown Live, 7 अगस्त 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

मयंक मेहता
visit

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड काफी शानदार रहा। समरस्लैम के लिए शानदार बुकिंग और बिल्डअप देखने को मिला। इसके अलावा शो के दौरान क्राउड भी काफी अच्छा रहा, जिससे ब्लू ब्रांड को काफी मदद मिली। हालांकि शो के दौरान कुछ ऐसे फैसले थे, जिससे बचा जा सकता था। हालांकि फिर भी फैंस को रॉ से ज्यादा मजा स्मैकडाउन में आया। आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव की अच्छी और बुरी बातों पर:

1, अच्छी बात: आर ट्रुथ

46 साल की उम्र में भी आर ट्रुथ शानदार काम कर रहे हैं। भले ही उन्हें शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ हुए मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने सबका दिल जीता। वो रिंग में अच्छे लग रहे थे, साथ में उनकी कॉमिक टाइमिंग भी दमदार थी। इसके अलावा टाय डिलिंजर के साथ उनकी जोडी भी काफी अच्छी दिखी। इससे डिलिंजर को भी टीवी पर आने का समय मिला। हालांकि WWE क्रिएटिव टीम के पास डिलिंजर के लिए स्टोरीलाइन नहीं है, लेकिन यह दोनों साथ ही में काफी एंटरटेनमेंट कर रहे हैं।

1, बुरी बात: गलत टीम की जीत

न्यू डे और द बार के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला। हालांकि समरस्लैम के लिए बल्जिन ब्रदर्स और द बार के बीच मैच एक अच्छा विकल्प होता है। बल्जिन ब्रदर्स और न्यू डे पहले भी एक दूसरे के खिलाफ लड़ चुके हैं। इन दोनों के बीच रैसलमेनिया में मैच हुआ, इसके बाद स्मैकडाउन लाइव में फैंस को यह मैच देखने को मिल चुका है। निश्चित ही समरस्लैम में एक बार फिर शानदार मैच देखने को मिल सकता है, लेकिन इस मैच के लिए ज्यादा उत्साह नहीं है।

2, अच्छी बात: दोस्तों के बीच दरार?

एडेन इंग्लिश के कारण पिछले हफ्ते लाना को अपना मैच हारना पड़ा था, जिसके बाद रूसेव ने उन्हें माफ कर दिया था। हालांकि इस हफ्ते फिर इंग्लिश अपनी दोस्त की मदद करने आए, लेकिल इस बार भी लाना की हार हुई। इसकी वजह से रूसेव और इंग्लिश के बीच फिउड देखने को मिल सकती है। इसके अलावा शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के बीच भी टेंशन देखने को मिल सकती है। हालांकि देखना होगा कि समरस्लैम में दोनों सुपरस्टार्स में कौन हील बनता है। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि स्मैकडाउन की क्रिएटिव टीम की तरफ से स्टोरीलाइन में एफर्ट डाला जा रहा है।

2, बुरी बात: आइकोनिक्स

क्या आपको भी लगता है कि आइकोनिक्स को मेन रोस्टर में जल्द लाया गया है? उन्हें बस दूसरे सुपरस्टार्स को ऊपर लाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। NXT में थोड़े समय और रुकने से उन्हें मदद मिल सकती थीं। उनके प्रोमो में भी दम नहीं लग रहा है। क्राउड भी उनके साथ नहीं जुड़ पा रहे हैं। इस समय उन्हें विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की जरूरत है, जिससे वो आगे बढ़ पाए।

3, अच्छी बात: एजे स्टाइल्स का शानदार प्रोमो

समोआ जो ने पिछले हफ्ते कहा था कि स्टाइल्स की फैमिली समरस्लैम में उनको चीयर करेगा, जिससे स्टाइल्स घर पर ज्यादा समय बिता पाए। हालांकि एजे स्टाइल्स ने इस हफ्ते उनको जवाब देते हुए शानदार प्रोमो दिया। स्टाइल्स ने कहा कि वो दोनों दोस्त रहे हैं और वो उनकी फैमिली को अच्छे से जानते हैं। स्टाइल्स ने कहा कि जो ने उनकी फैमिली कोे बीच में लाकर जो ने उनको गुस्सा दिलाया है।

3, बुरी बात: चैंपियंस vs जॉबर्स

ब्लजिन ब्रदर्स को अभी तक डॉमिनेंट तरह से बुक किया गया है। हालांकि चैंपियंस को लोकल रैसलर्स के खिलाफ बुक करने का मतलब समझ नहीं आया। हालांकि इस बात की उम्मीद की जा सकती है कि समरस्लैम में उनका एक अच्छा मैच देखने को मिले।

4, अच्छी एवं बुरी बात: रैंडी ऑर्टन का प्रोमो

स्मैकडाउन लाइव की शुरूआत रैंडी ऑर्टन के शानदार प्रोमो के साथ हुई। ऑर्टन एक शानदार हील है और इस बात के ऊपर नाराजगी जताई कि क्राउड जैफ हार्डी को चीयर क्यों करते हैं, जबकि वो WWE से 10 साल के लिए गायब रहे। हालांकि इस प्रोमो के दौरान कोई पेऑफ या दखल देखने को नहीं मिला, जिसे देखकर काफी निराशा हुई।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now