Create
Notifications

WWE SmackDown, 9 जनवरी 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar

स्मैकडाउन लाइव का इस हफ्ते का एपिसोड कुछ खास नहीं रहा। इस हफ्ते हुआ स्मैकडाउन का शो एक कमजोर शो था। हम मानते हैं कि इस हफ्ते के शो ने हमें निराश किया। शो के दौरान मौजूद टैलेंट अच्छा था, लेकिन वाबजूद इसके शो पर कई कमियां देखने को मिली। इसके अलावा रॉयल रंबल के लिए भी कुछ खास बिल्डअप देखने को नहीं मिला। स्मैकडाउन के इस एपिसोड़ में कई अच्छी और बुरी बातें देखने को मिली। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी आपके लिए स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं।


अच्छी बात: कई सवालों के जवाब न मिलना

The element of uncertainty is still the best thing about the show

जब डेनियन ब्रॉयन को अथॉरिटी का सामना करना पड़ा था तो हम जानते थे कि उन्हें रैसलमेनिया पर एक शानदार मैच मिलेगा। यह साफ हो चुका है कि जेसन जॉर्डन जिस तरह से बुक किए जा रहे हैं उस हिसाब से वह जल्द ही हील के रुप में बदल जाएंगे।

इसके अलावा जब डेनियन ब्रॉयन और शेन मैकमैहन की कहानी की बात आती है तो हम WWE का सहारा लेते हैं क्योंकि इन दोनों में से कभी भी कोई चीज बदलने की क्षमता है। इसी तरह हम डॉल्फ ज़िगलर के लिए कहेंगे, क्योंकि जिस तरह से पेश किया गया। हम नहीं जानते हैं कि आखिर क्या होने वाला है।

बुरी बात: खराब मेन इवेंट

We were certainly disappointed when it was over

स्मैकडाउन के इस एपिसोड पर 3 ऑन 2 हैंडीकैप मैच हुआ जिसमें एक तरफ थे शिंस्के नाकामुरा, एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन, वहीं दूसरी तरह तरह थे केविन ओवंस और सैमी जेन।

मेन इवेंट पर हुआ यह मैच बिल्कुल अच्छा नहीं था। इस मैच में हमें लगा कि केविन ओर सैमी के तरह से शेन के लिए गुस्सा देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारे ख्याल से WWE के पास और भी बेहतर टैग टीम है जो इनकी जगह मैच में शामिल की जा सकती थी।

अच्छी बात: अभी तक बुलेटफ्रूफ

We love that the Bludgeon Brothers are bludgeoning actual opponents

कुछ हफ्ते पहले तक द ब्लजिन ब्रदर्स ऐसे टैलेंट के साथ मुकाबला करते आ रहे थे जिनका कोई नाम नहीं था, लेकिन वर्तमान में उन्हें उनके स्तर का प्रतिद्वंदी मिला, जिसका नाम है द एसेंशन।

स्मैकडाउन के इस एपिसोड पर ब्लजिन ब्रदर्स और द एसेंशन के बीच मैच हुआ जिसमें द ब्लजिन ब्रदर्स ने एक मिनट में द एसेंसन को हरा कर मैच अपने नाम कर लिया।

बुरी बात: सबसे ज्यादा निराश

Did Breezango really have to pin SmackDown Live's hottest act?

हम सभी इस बात से हैरान हैं कि क्या ब्रीजांगो स्मैकडाउन लाइव पर रुसेव डे से बेहतर हैं। हम पहले भी इस चीज पर बात कर चुके हैं। बावजूद इसके बाद इस हफ्ते हम देखते हैं कि ब्रीजांगो रुसेव को पिन कर देते हैं।

रुसेव डे की हार ने वाकई हमें निराश किया है। वर्तमान में रुसेव और एडन इंग्लिस स्मैकडाउन पर सबसे शानदार चीजों में से एक हैं, ऐसे में उनकी हार शायद किसी को हजम नहीं होगी।

अच्छी बात: शानदार वापसी

The Irish Lass Kicker did kick some lass, this week

स्मैकडाउन लाइव पर पहली विमेंस चैंपियन होने के बावजूद बेकी लिंच की बुकिंग कोई खास नहीं रही है। ऐसा लगता है जैसे कि WWE क्रिएटवि उन्हें बाकी विमेंस के स्तर का नहीं मानते थे।

हालांकि स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड पर बेकी लिंच ने शानदार वापसी की। उनका मुकाबला स्मैकडाउन की नई स्टार रुबी रायट से हुआ। बेकी लिंच ने इस मैच में न केवल जीत हासिल की बल्कि मजबूत वापसी की।

बुरी बात: स्क्रीन पर कैरेक्टर का ब्रेक होना

शो के पहले सैगमेंट में हमने देखा कि सैमी जैन एक हील के रुप में हैं। शो के दौरान उन्होंने बेकी लिंच को मिक्स मैच चैलेंज के लिए अपने पार्टनर के रुप में घोषणा की। दोनों सुपरस्टार ने एक दूसरे को गले लगाया। हम कह सकते हैं कि पहला सैगमेंट काफी शानदार था।

इसके बाद यह चीज हमने नटालिया और शिंस्के नाकामुरा के साथ देखी। क्या हम ये मान ले कि शिंस्के नाकामुरा और नटालिया भी मिक्स मैच चैलेंज के लिए बचा कर रखा जा रहा है?

अच्छी बात या बुरी बात: मोजो राउली

We need ear plugs every time he comes out

यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट में जैक रायडर और मोजी राउली के बीच फिउड हुई और इसमें मोजो राउली ने जीत हासिल की। अब आपको फैसला करना है कि आप इसे शो की अच्छी बात के रुप में लेते हैं या फिर बुरी। तो ये थी इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...