Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 21 मई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
22 May 2019, 12:38 IST

#1 बुरा: ब्रांड स्पिलट का खत्म होना 

 

हाल के समय में WWE ने वाइल्ड कार्ड रूल लाकर सबसे बड़ी गलती की है। इस रूल की वजह से ब्रांड स्पिलट का कोई भी महत्व नहीं रह गया है। रॉ और स्मैकडाउन को इसी वजह से अलग-अलग किया गया था तांकि ज्यादा से ज्यादा सुपरस्टार्स को मौका मिल सके। इस नियम के बाद एक बार फिर से स्टार्स को मौके नहीं मिल रहे हैं। शो में आज बैकी लिंच नज़र आई। उनका इस तरह से शो में आना कोई महत्व नहीं रखता है। बैकी लिंच की जगह अगर एंबर मून आती तो शायद ये उनके लिए सही रहता।  


#2 अच्छा: आर-ट्रुथ की कॉमेडी 


आर-ट्रुथ ने रॉ में 24/7 चैंपियनशिप जीती थी। जिसके बाद वो अब स्मैकडाउन में अपने पार्टनर कार्मेला के साथ नज़र आए। इस दौरान उन्होंने बेहद अजीब सा ड्रेसअप किया हुआ था। शो में जब कार्मेला और मैंडी रोज के बीच मैच चल रहा था तब उनका मजाक लगातार चल रहा था। अपने इस मजाक में उन्होंने साबित कर दिया कि WWE में उनसे बेहतर कॉमेडी कोई भी नहीं कर सकता है।  


#2 बुरा: एंड्राडे का हारना 

सुपर शोडाउन में फिन बैलर का सामना एंड्राडे से होगा। इस मैच में फिन अपने डीमन अवतार में नज़र आएंगे। फैंस इन दोनों स्टार्स से एक यादगार मैच की उम्मीद है। हम सब जानते हैं कि दोनों ही स्टार्स रिंग में कितने ज्यादा शानदार है। ऐसे में इस मैच से पहले एंड्राडे को एक बड़ी जीत की जरूरत थी। शो में इस बार उनका सामना अली से हुआ था और इस मैच में एंड्राडे को हार का सामना करना पड़ा। उनकी इस हार से फिन के खिलाफ उनका मोमेंटम ख़राब हो गया।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...