COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 18 दिसंबर 2018: शो की अच्छी-बुरी बातें

टॉप 5 / टॉप 10
5.73K   //    19 Dec 2018, 14:30 IST

How often do we see Vince McMahon on SmackDown Live?

TLC पीपीवी और रॉ के बाद अब बारी स्मैकडाउन लाइव के शो की थी। रॉ की तरह ही स्मैकडाउन लाइव के शो में फैंस को नई चीजें देखने को मिली। इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव का शो काफी अलग था, हालांकि हम स्मैकडाउन लाइव के इस शो को परफेक्ट शो नहीं बोल सकते हैं।

स्मैकडाउन लाइव के शो में WWE के चैयरमेन विंस मैकमैहन भी नज़र आए। हमारे ख्याल से मैकमैहन परिवार का रॉ और स्मैकडाउन में आना काफी अच्छी बात रही है। इस हफ्ते हुए शो में कुछ मुकाबले के नतीजों ने हमें काफी चौंकाया जिन्हें कई फैंस ने पसंद भी किया और कई ने नापसंद भी।

कुल मिलाकर देखा जाए तो शो में कई अच्छी और बुरी चीजें भी देखने को मिली। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम स्मैकडाउन लाइव के शो की अच्छी और बुरी बातों पर नज़र डालेंगे, तो बिना किसी देरी के एक नज़र स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: विंस मैकमैहन

McMahon's arrival just makes everything feel more special

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के शो की शुरूआत शेन मैकमैहन ने यह कहते हुए कि अच्छी चीजों के लिए शो बदल रहा है। इसके बाद शेन मैकमैहन ने बताया कि पेज अब स्मैकडाउन लाइव की जनरल मैनेजर नहीं हैं अब वह नई भूमिका में नज़र आने वाली हैं।

इसके बाद विंस मैकमैहन स्मैकडाउन लाइव में नज़र आए। स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड के बाद यह पहला मौका था जब विंस मैकमैहन स्मैकडाउन में नज़र आए थे। विंस मैकमैहन ने आकर शो में असुका और नेओमी के बीच मुकाबले के एलान किया।

इसके अलावा विंस मैकमैहन बैकस्टेज द मिज के साथ एक सैगमेंट में नज़र आए। इस दौरान मैकमैहन का बोलने का अंदाज हमेशा की तरह शानदार था। उम उम्मीद करते हैं कि विंस मैकमैहन स्मैकडाउन लाइव के शो में लगातार आते रहेंगे।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 7 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...