Create

WWE SmackDown,10 अक्टूबर 2017: शो की अच्छी और बुरी बातें

437de-1507688274-800

स्मैकडाउन के पीपीवी हैल इन ए सैल के बाद यह स्मैकडाउन लाइव का पहला एपिसोड था। स्मैकडाउन के इस एपिसोड पर सैमी जेन और केविन ओवंस एक साथ नज़र आए। सैमी जेन ने हैल इन ए सैल पीपीवी पर हील के रुप में आने की वज़ह का भी खुलासा किया। इसके अलावा शो पर कई सैगमेंट देखने को मिले। स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में कई अच्छी और बुरी बातें भी हुई। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी आपके लिए स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं।

बुरी बात: डॉल्फ जिगलर को हार नहीं माननी चाहिए थी

शायद डॉल्फ ज़िगलर ने जॉन सीना के 'नेवर गिव अप' मंत्र को नहीं सुना होगा, क्योंकि इसी लिए वह बॉबी रूड को रोकने में सफल नहीं हो सके। डॉल्फ इस बात को लेकर आते है कि हैल इन ए सैल पीपीवी पर कैसे बॉबी रूड ने उनसे चीटिंग की।

इसके बाद जब बॉबी रूड ने रीमैच के लिए कहा, तो ज़िगलर ने इसे इंकार कर दिया। हमारे ख्याल से यहां पर हैल इन सेल पर हुए मैच की तरह एक और मैच हो सकता था।

अच्छी बात: केविन ओवंस और सैमी जेन एक साथ शानदार लग रहे थे

60b89-1507685157-800 (1)

स्मैकडाउन के इस शो पर दो पुराने दोस्तों को एक बार फिर देखा गया। हैल इन ए सैल पीपीवी पर केविन ओवंस की मदद करने वाले सैमी जेन स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड पर केविन ओवंस के साथ नज़र आए।

इस सैगमेंट के दौरान केविन ओवंस ने सैमी जेन को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया। केविन और सैमी की दोस्ती ने इस एपिसोड को काफी एंटरटेनिंग बनाया।

बुरी बात: कमजोर कार्मेला

56583-1507689805-800 (1)

ऐसा लग रहा है जैसे कार्मेला बस कुछ ही दिनों तक मिस मनी इन द बैंक रहने वाली हैं। इसके अलावा कार्मेला खुद को प्रभावित नहीं कर पा रही हैं, और जिस तरह से उन्हें मौंके मिल रहे हैं वह उसका फायदा नहीं उठा पा रही हैं।

स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड पर उनका बैकी लिंच के साथ मुकाबला था। जिसमें वह बिल्कुल मजबूत नहीं दिख रही थी, नतीजन इस मैच में उनकी हार हुई। कार्मेला को अभी भी काफी स्ट्रांग होने की जरुरत है।

अच्छी बात: द उसोज और द न्यू डे अभी भी शानदार काम कर रहे हैं

b3055-1507681365-800

हैल इन ए सैल पीपीवी की शुरुआत में द उसोज और द न्यू डे ने एक शानदार शुरुआत की थी। जिसके बाद क्राउड की तरफ से उन्हें काफी तारीफ मिली। स्मैकडाउन के इस एपिसोड पर दोनों टैग टीमों को एक साथ देखा गया, जहां उन्होंने एक दूसरे से हाथ मिलाया। इनके सेैगमेंट के बीच चार टैग टीमों ने दखल दिया। जिसके बाद उन टीमों के बीच एक फैटल 4 वे मैच देखने को मिला।

बुरी बात: सच में ब्लूग्जन ब्रदर्स?

e99db-1507685982-800 (1)

सच कहें तो हमें इस सैगमेंट की बात करते हुए बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है। स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड का यह सबसे खराब सैगमेंट था। यहां पर हमें दो ब्लूग्जन ब्रदर्स देखने को मिले। ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन दोनों ही हथौड़े के साथ नज़र आए, हमें नहीं समझ आया कि आखिर वह क्यों इसके साथ नज़र आए। इसके अलावा हमारे ख्याल से वह एक टैग टीम डिवीजन में किसी और गिमिक के साथ काफी प्रभावशाली हो सकते थे।

अच्छी बात: चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन अपने रास्ते पर हैं

2f10e-1507685326-800

स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड पर फैटल 4वे टैग टीम मैच देखने को मिला, जिसमें चार टैग टीम शामिल थी। इस मैच में चैड गैबल और शेल्टन बेंजामिन ने जीत हासिल की।

चैड गैबल और शेल्टन बेंजामिन के इस मैच में जीत हासिल करने के बाद वह टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज को चैलेंज करेंगे।

बुरी बात: रूसेव की हार

6ddbd-1507687973-800 (1)

पिछले काफी समय से रूसेव को एक अच्छी स्टोरीलाइन की जरुरत है, लेकिन हर बार उन्हें एक स्ट्रांग स्टोरीलाइन मिलने से रह जाती। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन, नाकामुरा बनाम रुसेव, एडन इंग्लिस के बीच मैच था।

उम्मीद थी कि रूसेव इस मैच में कुछ अलग करेंगे और जीत हासिल करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। एक बार फिर रुसेव की हार हुई।

अच्छी बात: बैरन कॉर्बिन अभी भी स्ट्रांग हैं

629de-1507687565-800 (1)

हैल इन ए सैल पर बैरिन कॉर्बिन और एजे स्टाइल्स के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। जिसमें बैरन ने जीत हासिल की थी। इसके बाद स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड पर दोनों के बीच रीमैच हुआ। बैरन ने एक बार फिर से खुद को साबित करते हुए रीमैच में एजे स्टाइल्स को हरा दिया। इस एपिसोड को यह काफी शानदार पल था।

लेखक: आरोन वर्बल, अनुवादक: अंकित कुमार
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment