Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown, 28 मई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published May 29, 2019
May 29, 2019 IST

#1 बुरा: रोमन रेंस का टाइटल को महत्व ना देना 


24/7 चैंपियन के रूप में आर-ट्रुथ अभी तक फैंस के चहेते बने हुए हैं। उनकी और कार्मेला की जोड़ी की वजह से इस टाइटल पर भी फैंस अब ध्यान दे रहे हैं। शो की शुरुआत में इलायस ने उन्हें हारा कर इस टाइटल को जीत लिया था, हालांकि शो के अंत में रोमन की मदद से उन्होंने एक बार फिर से इस बेल्ट को अपने नाम किया था। इस मैच में रोमन के पास इस बेल्ट को जीतने का अच्छा मौका था लेकिन उन्होंने आर-ट्रुथ के लिए इस मौके को जाने दिया। इससे साफ़ है कि WWE के टॉप स्टार्स इस बेल्ट को ज्यादा महत्त्व नहीं दे रहें हैं।  


#2अच्छा, कोफी और केविन ओवेंस के बीच मुकाबला


इसमें कोई भी शक नहीं है कि ओवेंस और कोफी WWE के अच्छे इन रिंग परफॉर्मर में से एक हैं। उन्होंने शो में एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो दोनों रिंग में हर बार मैजिक कर सकते हैं। इस मैच के बाद ये साबित हो गया है कि जल्द ही केविन ओवेंस WWE चैंपियन बन सकते हैं।  

#2 बुरा: रोमन और शेन के बीच फ्यूड 



रोमन रेंस और शेन मैकमैहन के बीच पिछले कुछ समय से फ्यूड लगातार चल रहा है। इन दोनों का सामना सुपरशो डाउन में होगा। WWE ने इन दोनों के फ्यूड को हाई प्रोफाइल बनाने की हर संभव कोशिश की है, लेकिन अभी तक फैंस इस मैच को लेकर ज्यादा उत्साहित नज़र नहीं आ रहे हैं। WWE उनकी जगह पर नाकामुरा का भी प्रयोग कर सकती थी, दुनिया का हर फैन रोमन और नाकामुरा को एक बार रिंग में साथ देखना चाहता है।  

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...