Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown, 28 मई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published May 29, 2019
May 29, 2019 IST

#3अच्छा: एलिस्टर ब्लैक का ओपन चैलेंज 


स्मैकडाउन लाइव में ड्राफ्ट होने के बाद से ब्लैक नज़र नहीं आ रहे हैं। वो लगातार बैकस्टेज से प्रोमो कर रहे हैं। WWE क्रिएटिव को अभी तक समझ में नहीं आया है कि वो किस तरह से उनका यूज़ कर सकते हैं, वहीं शो ब्लैक ने ओपन चैलेंज दे दिया। उन्होंने अपने प्रोमो में कहा है कि जो भी उनसे फाइट करना चाहता है वो उससे फाइट करने के लिए तैयार है।  


#3 बुरा: सोन्या डेविल को पुश ना देना 

सोन्या डेविल पिछले कुछ समय से मैंडी रोज के पार्टनर के रूप में नज़र आ रही है। वो मैंडी की हर मैच में मदद करती हुई नज़र आती हैं। WWE ने उन्हें कोई भी पुश नहीं दे रहा है। उन्होंने कई बार खुद को रिंग में साबित भी किया है। इसके बाद भी उन्हें पुश न मिलना निराशाजनक है।  

 

#4 अच्छा : ब्रायन-रोवन का हैवी मशीनरी से मुकाबला 



स्मैकडाउन में टैग टीम चैंपियन ब्रायन-रोवन का सामना हैवी मशीनरी से हुआ था। हैवी मशीनरी अभी तक ज्यादा समय बैकस्टेज में ही नज़र आई है। हालांकि शो में उनका सामना ब्रायन-रोवन की जोड़ी से हुआ था। इस मैच से उन्होंने एक बार फिर से खुद को साबित करने की कोशिश की। ब्रायन की वजह से किसी भी रैसलर का रिंग में मैच बुरा नही हो सकता है। दोनों टीमों ने एक जबरदस्त मैच लड़ा। इस मैच के बाद उम्मीद की जा रही है कि हैवी मशीनरी को एक बड़ा पुश मिल सकता है।  

PREVIOUS 3 / 3
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...