Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown 10 सितंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:26 IST

अंडरटेकर
अंडरटेकर

स्मैकडाउन शो में एक बार से धमाकेदार एक्शन देखने को मिला। शो में जहां महान अंडरटेकर नजर आए, वहीं इन सबके बीच सबसे ज्यादा ध्यान TNA के स्टार सोंजय दत्त से खींचा, वो रोमन रेंस और रोवन के बीच हो रही लड़ाई के दौरान दोनों स्टार्स को अलग करने आए थे। इन सबके के अलावा शो में शेन मैकमैहन और केविन ओवेंस के बीच फ्यूड एक बार फिर से शुरू हो गया है। किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हारने उन्होंने ओवेंस को फायर कर दिया है। तो आइये जानते हैं कि इस बार शो में क्या अच्छा रहा और क्या बुरा: 


#3 अच्छा: रोवन का रोमन पर फैन को फेंकना 



क्लैश ऑफ़ चैंपियंस से पहले रोमन रेंस और रोवन एक-दूसरे के आमने-सामने हुए। इस दौरान दोनों ही स्टार्स ने एक-दूसरे को हर्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। इसी दौरान रोवन ने रेंस पर एक फैन को भी फेंक दिया। WWE ने जिस तरह से इस सैगमेंट को बुक किया था , उससे साफ़ है कि फैंस इस मैच को पीपीवी में जरुर देखना चाहेंगे। ऐसे ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इन दोनों को बुक करती हैं। इन दोनों की लड़ाई के बीच एक और पल से फैंस को हैरान कर दिया।

ये भी पढ़े: सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के इस हफ्ते Raw में ना होने का कारण सामने आया 

दरअसल इन दोनों की बीच हो रही लड़ाई को खत्म करने के लिए जो रेफरी और ऑफिशियल्स आए थे, उसमें एक सोंजय दत्त भी थे। सोंजय दत्त TNA के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं ऐसे में उनका शो में किसी भी फैन के लिए एक बड़ा सरप्राइज था।    

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 11 Sep 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...