Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 2 जुलाई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • जानिए स्मैकडाउन के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:40 IST

ओवेंस ने बनाया डॉल्फ को अपना शिकार
ओवेंस ने बनाया डॉल्फ को अपना शिकार

रॉ के जबरदस्त एपिसोड के बाद फैंस को उम्मीद थी कि स्मैकडाउन के एपिसोड में भी कई सारी बड़ी चीज़ें होंगी। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, एरिक बिशफ एक्सट्रीम रूल्स के बाद स्मैकडाउन की कमान संभालेंगे, इसलिए इस हफ्ते विंस मैकमैहन ने ही सारी बुकिंग की थी। स्मैकडाउन का एपिसोड खराब नहीं था लेकिन उम्मीदों के हिसाब से WWE ने फैंस को निराश कर दिया।

WWE ने शो को मजेदार बनाने की पूरी कोशिश की लेकिन स्मैकडाउन का यह एपिसोड थोड़ा अलग था। इस दौरान कई सारी ऐसी चीज़ें थी जो WWE ने बहुत अच्छे से की और कुछ गलतियां भी की। इसलिए हम बात करने वाले हैं स्मैकडाउन के इस एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस,अंडरटेकर vs शेन मैकमैहन, मैकइंटायर के बीच होने वाले मैच एक बड़ी शर्त जोड़ी गई


#1 अच्छी बात: कोफी और समोआ जो का सैगमेंट

कोफी किंग्सटन ने रैसलमेनिया के बाद डॉल्फ ज़िगलर और केविन ओवेन्स के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड की है लेकिन दोनों फ़्यूड में वह अलगपन और गंभीरता नहीं दिखी।

कोफी और समोआ जो के सैगमेंट में कई सारे ऐसे शब्दों का उपयोग हुआ जिससे उनकी फ़्यूड गर्मा गयी। इसके अलावा जब समोआ जो ने कोफी से हाथ मिलाने के लिए बोला तब कोफी ने स्टोन कोल्ड द्वारा यूज़ किये जाने वाले साइन का उपयोग किया। इस सैगमेंट ने स्मैकडाउन के एपिसोड को खास बनाया।


#1 बुरी बात: फिन बैलर कहां है?

फिन बैलर फिलहाल WWE के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं और स्मैकडाउन के टॉप स्टार भी है। वह बहुत लंबे समय से टीवी पर रिंग में दिखाई नहीं दिए हैं। पिछले हफ्ते बैकस्टेज नाकामुरा के साथ दिखने के बाद लग रहा था कि दोनों का मैच देखने को मिलेगा।

इसके चलते फैंस समझ रहे थे कि एक्सट्रीम रूल्स में पूर्व NXT चैंपियंस के बीच जबरदस्त मैच होगा पर अब इसके आसार कम है। फिन बैलर को थोड़े और समय के लिए एक्शन से दूर रखना WWE की बड़ी गलती बन सकती है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 03 Jul 2019, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...