Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 6 दिसंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • ये शो रहा अच्छा।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:16 IST

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज के बाद WWE ने एक बार फिर से अपने अगले पीपीवी टीएलसी के लिए तैयारी शुरू कर दी हैं। कुछ ऐसा ही इस बार फैंस को स्मैकडाउन में देखने को मिला। एक तरफ जहां रोमन रेंस और कॉर्बिन एक बार फिर से एक-दूसरे के खिलाफ नजर आएं। वहीं दूसरी तरफ शो में डेनियल ब्रायन नजर नहीं आए। जिसके बाद ब्रे वायट ने इस बात की घोषणा कि वो आने वाले पीपीवी में द मिज के खिलाफ फाइट करते हुए नजर आएंगे। तो आइये जानते है इस बार शो में क्या अच्छा रहा और क्या बुरा । 


#1 अच्छा: ब्रे के खिलाफ फ्यूड में द मिज़ के परिवार को शामिल करना 


स्मैकडाउन ने पिछली बार डेनियल ब्रायन पर ब्रे वायट ने हमला कर दिया था। जिस वजह से वो इस बार शो में नजर आए। जिसके बाद शो में द मिज उनके शो पर न होने को लेकर प्रोमो कर रहे थे, तभी ब्रे वायट ने इस बात का ऐलान किया कि वो टीएलसी पीपीवी में द मिज़ के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो अपने परिवार में अब द मिज के परिवार को भी शामिल करना चाहते हैं। जिसके बाद द मिज़ अपने परिवार की सुरक्षा के लिए रिंग छोड़ कर वहां से चले गए हैं।  

ब्रे वायट के इस एक्ट से उनके हील किरदार को और ज्यादा फायदा होगा। वहीं अब फैंस द मिज को भी समर्थन करना शुरू कर देंगे। पिछले कुछ समय से द मिज लगातार खुद को मेन इवेंट प्लेयर के रूप में साबित कर रहे थे। ऐसे में अब WWE एक बार फिर से उन्हें मेन इवेंट सीन में पुश कर रही हैं।   

ये भी पढ़े: रोमन रेंस की बेइज्जती से नाखुश फैंस ने ट्विटर पर निकाला अपना गुस्सा

1 / 3 NEXT
Published 07 Dec 2019, 12:59 IST
Advertisement
Fetching more content...