Create
Notifications

WWE WrestleMania के कुछ खास और यादगार रिटर्न्स जो फैंस को सालों तक याद रहेंगे

WWE WrestleMania में कुछ खास रिटर्न्स हुए हैं
WWE WrestleMania में कुछ खास रिटर्न्स हुए हैं
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE WrestleMania 38 इवेंट काफी करीब है। हर कोई उम्मीद कर रहा है कि यह शो जबरदस्त साबित होगा। रेसलमेनिया (WrestleMania) में अक्सर कुछ यादगार रिटर्न्स देखने को मिलते हैं। पहले कई दिग्गज WWE रेसलर्स ने बड़े इवेंट में वापसी की है। इसलिए इस आर्टिकल में हम WrestleMania इतिहास के कुछ यादगार रिटर्न्स के बारे में बात करेंगे।

WWE WrestleMania में कुछ खास और यादगार रिटर्न्स

- द अंडरटेकर (The Undertaker) और केन (Kane) के बीच काफी अच्छी दुश्मनी देखने को मिली थी। WrestleMania 20 के पहले अंडरटेकर की वापसी का ऐलान हो गया था। हालांकि, दिग्गज ने सीधा WrestleMania में इन-रिंग रिटर्न किया। उन्होंने एक जबरदस्त एंट्री की और इसी इवेंट में बड़ी जीत भी दर्ज की।

- WrestleMania 32 में द रॉक नजर आए थे और वायट फैमिली के साथ उनका कंफ्रंटेशन देखने को मिला था। रॉक ने एरिक रोवन को 6 सेकंड्स में पराजित कर दिया था और फिर हील स्टार्स ने दिग्गज की बुरी हालत करने का प्लान बनाया। रॉक अकेले पड़ गए थे और फिर अचानक से जॉन सीना का रिटर्न हुआ। सीना ने आकर रॉक की मदद की और वायट पर बुरी तरह हमला किया।

youtube-cover

- द स्टिंग और ट्रिपल एच के बीच WrestleMania 31 में मैच हुआ था। इस मैच में DX ने दखल देकर ट्रिपल एच की मदद की। हालांकि, स्टिंग की मदद करने के लिए nWo की वापसी हुई। हल्क होगन, स्कॉट हॉल और केविन नैश का रिटर्न हुआ। तीनों ही सुपरस्टार्स ने आकर हील रेसलर्स का बुरा हाल किया। इस सैगमेंट में तीन दिग्गजों की वापसी हुई थी।

- WrestleMania 12 के दौरान अल्टीमेट वॉरियर का सरप्राइज रिटर्न देखने को मिला था। उनके और सभी फैंस के लिए यह वापसी काफी यादगार साबित हुई थी।

- WrestleMania 33 में Raw टैग टीम टाइटल मैच के पहले न्यू डे ने एंट्री की। उन्होंने बताया कि टाइटल मैच में एक और टीम को जोड़ा जाएगा। असल में यह टीम हार्डी बॉयज़ की थी। जैफ हार्डी और मैट हार्डी ने रिटर्न किया। दोनों दिग्गजों को फिर WWE में देखना काफी खास रहा था।

- WrestleMania 35 में इलायस का सैगमेंट देखने को मिला था। उन्होंने प्रोमो कट किया और इसी दौरान अचानक से WWE दिग्गज जॉन सीना की वापसी हुई। उन्होंने आकर इलायस की बेइज्जती की और अंत में उनपर बुरी तरह हमला किया।

youtube-cover

- जॉन सीना लगातार अंडरटेकर को WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज कर रहे थे। हालांकि, दिग्गज ने कोई जवाब नहीं दिया था। लग रहा था कि WrestleMania 34 में शायद ही अंडरटेकर नजर आएंगे। डेडमैन ने सीधा शो में वापसी की और सीना के खिलाफ मैच लड़ा। उन्होंने काफी आसानी से जीत दर्ज की। यह रिटर्न जबरदस्त रहा था।

इस साल भी कुछ दिग्गजों का रिटर्न हो सकता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now