Create

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस को मिला नया दुश्मन, फेमस सुपरस्टार की गैरमौजूदगी ने किया निराश

WWE
WWE SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने कुछ रोचक और शानदार मैचों का आयोजन किया। WWE ने पहले ही बड़ी चीज़ों का ऐलान कर दिया था। इस वजह से सभी को उम्मीद थी कि शो रोचक रहेगा। WWE ने एपिसोड को शानदार तरीके से बुक करके फैंस का दिल जीता।

एपिसोड के अंत में बड़ा शॉक देखने को मिला। इसके अलावा जॉन सीना ने SmackDown की शुरुआत की। एक फेमस सुपरस्टार का डेब्यू भी देखने को मिल गया। WWE ने अपने दो मुकाबलों को अलग एरिना में तय किया था। SmackDown के इस एपिसोड में मुख्य रूप से SummerSlam के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया।

SmackDown का एपिसोड जरूर धमाकेदार रहा है। हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें रहती है। उसी तरह SmackDown में कुछ ऐसी चीज़ें रही जिसने काफी निराश किया वहीं कुछ मौकों पर फैंस काफी खुश दिखाई दिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1- अच्छी बात: SmackDown में फिन बैलर को मौका मिलना

SmackDown के एपिसोड की शुरुआत में जॉन सीना ने रोमन रेंस के बारे में बात की थी और उनसे जवाब की मांग की थी। मेन इवेंट में रोमन रेंस दिखाई दिए और उन्होंने जॉन सीना की बुरी तरह बेइज्जती की। हालांकि, उन्होंने दिग्गज का सामना करने से साफ तौर पर इनकार कर दिया। यह काफी अजीब चीज़ थी क्योंकि सभी उम्मीद कर रहे थे कि जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच SummerSlam के लिए मैच देखने को मिलेगा।

इसके तुरंत बाद अचानक से फिन बैलर ने एंट्री की। उन्होंने आकर रोमन रेंस को चैलेंज किया। यूनिवर्सल चैंपियन ने जॉन सीना के चैलेंज को भले ही ठुकरा दिया लेकिन उन्होंने बैलर की चुनौती को स्वीकारा। अब भविष्य में रोमन रेंस और फिन बैलर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। WWE ने ऐलान करते हुए बताया नहीं है कि दोनों के बीच किस इवेंट में मैच होगा। देखकर लग रहा है कि बैलर को SmackDown के किसी एपिसोड में रोमन रेंस का सामना करने का मौका दिया जा सकता है।

2- बुरी बात: दूसरी एरिना में फैंस की प्रतिक्रियाएं

SmackDown का एपिसोड दो अलग हिस्सों में देखने को मिला। क्लीवलैंड में SmackDown का आयोजन हुआ वहीं दो मैच Rolling Loud Festival में भी देखने को मिले। यह दोनों मैच काफी अजीब लगे। वहां मौजूद प्रशंसक मैचों की परवाह नहीं कर रहे थे और उनका मुकाबलों को लेकर कोई रिएक्शन नहीं था।

देखकर लग रहा था कि फैंस को इन सुपरस्टार्स के बारे में पता नहीं है। अगर उनकी जगह WWE अनुभवी और बड़े स्टार्स को Rolling Loud Festival में इस्तेमाल करता तो यह अच्छी चीज़ रहती। हालांकि, सुपरस्टार्स ने अच्छा मैच देने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें बेहतर प्रतिक्रियाएं नहीं मिल पाई।

2- अच्छी बात: सैथ रॉलिंस और ऐज की स्टोरीलाइन

सैथ रॉलिंस और ऐज के बीच दुश्मनी की सही तरह से शुरुआत देखने को मिल गई है। SmackDown के एपिसोड में दोनों ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। ऐज ने SmackDown में प्रोमो कट करते हुए कई चीज़ों के बारे में बात की और इस दौरान सैथ रॉलिंस की इंटरफेरेंस भी हुई।

उनके प्रोमो सैगमेंट्स काफी खास थे। सैथ रॉलिंस ने ऐज के करियर को खत्म करने की धमकी दी और इसके बाद उनके बीच जबरदस्त तरीके से ब्रॉल देखने को मिल गया। सैथ इस दौरान भागकर निकल गए। अभी SummerSlam में काफी समय है। आने वाले समय में उनके कुछ और जबरदस्त सैगमेंट्स देखने को मिल सकते हैं।

2- बुरी बात: लिव मॉर्गन का SmackDown में नजर नहीं आना

पिछले कुछ समय में लिव मॉर्गन SmackDown का अहम हिस्सा बन चुकी हैं। उन्होंने अपने प्रदर्शन से कई सारे फैंस को प्रभावित किया है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण मैच जीते हैं। इसके अलावा मॉर्गन का प्रदर्शन विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में काफी रोचक रहा था।

हर कोई उन्हें SmackDown में देखना चाहता था लेकिन WWE ने उन्हें शो में बुक नहीं करते हुए निराश किया। कई सारे प्रशंसकों ने मॉर्गन की अनुपस्थिति को लेकर निराशा जताई। WWE SmackDown में लिव मॉर्गन का कोई एक मैच तय कर सकता था। इससे फैंस काफी खुश होते।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment