SmackDown में बड़ी जीत दर्ज करने वाले WWE दिग्गज की पत्नी ने दी अनोखी प्रतिक्रिया, खुशी जाहिर करते हुए की तारीफ

edge wwe grayson waller
ऐज की पत्नी ने SmackDown में उनके प्रदर्शन की तारीफ की

WWE: WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) ने इस हफ्ते मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में वापसी की। वो ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो में गेस्ट बनकर आए, जहां ऐज का ग्रेसन वॉलर (Waller) से मैच बुक किया गया। वहीं जब उनका मैच हुआ तो वॉलर ने मैच में बने रहने की भरपूर कोशिश की, लेकिन अंत में जीत रेटेड-आर सुपरस्टार की हुई। अब बैथ फीनिक्स (Beth Phoenix) ने ऐज की जीत पर प्रतिक्रिया दी है।

ऐज ने वॉलर के फिनिशिंग मूव को काउंटर करते हुए उसे स्पीयर में बदल दिया था और इस शानदार मूव के बाद उन्होंने युवा स्टार को पिन करते हुए जीत प्राप्त की। अब बैथ फीनिक्स ने ट्वीट करते हुए लिखा:

"ये जीत खास रही।"

आपको याद दिला दें कि इफेक्ट शो के दौरान वॉलर ने ऐज के रिटायर होने की बात कही थी, लेकिन हॉल ऑफ फेमर ने ऐसी खबरों को खारिज कर दिया है। वहीं मैच खत्म होने के बाद रेटेड-आर सुपरस्टार ने ग्रेसन वॉलर के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्हें मजबूत दिखाया था।

WWE हॉल ऑफ फेमर Edge ने अपने रिटायरमेंट प्लान पर क्या कहा

ऐज, WWE इतिहास के सबसे आइकॉनिक सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं और अपने लंबे करियर में कई बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के अलावा भी ढेरों उपलब्धियां हासिल की हैं। The Nation Network को दिए एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपने रिटायरमेंट प्लान पर बात करते हुए बताया:

"मैंने आखिरी मैच WrestleMania में लड़ा था और वर्ल्ड चैंपियन के रूप में रिटायरमेंट ली थी। वो अनुभव अच्छा रहा, लेकिन मैंने रिटायर होने के बारे में सोचा भी नहीं था। मेरे लिए उस घटना से उबर पाना आसान नहीं था, लेकिन जीवन में आगे बढ़ने के लिए उस दौर को पीछे छोड़ना ही सही था। मेरे पास परिवार के साथ बिताने के लिए समय था और एक्टिंग करियर को भी समय दे पा रहा था। मगर जब मुझे रेसलिंग में दोबारा आने का मौका मिला तो मैंने सोचा कि मैं टोरंटो में रिटायर होना चाहता हूं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment