Create

"मुझे बदला लेना था" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिग्गज को हराने को लेकर दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया

WWE की विमेंस चैंपियन ने बैकी लिंच के बारे में बात की
WWE की विमेंस चैंपियन ने बैकी लिंच के बारे में बात की

WWE WrestleMania 38 में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने बैकी लिंच (Becky Lynch) के खिलाफ रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ा था। उन्होंने इस मैच में जीत दर्ज करते हुए सभी फैंस को खुश कर दिया था। मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन ने अब इस विषय पर बात करते हुए बैकी लिंच की जमकर तारीफ की और अपने मैच की कहानी पर प्रतिक्रिया दी।

बियांका ब्लेयर को SummerSlam 2021 में बैकी लिंच के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में 30 सेकंड्स से भी कम समय में हार मिली थी। वो उस समय बदला नहीं ले पाई थीं लेकिन उन्होंने विमेंस Elimination Chamber मैच जीता और फिर WrestleMania में बैकी को हराकर Raw विमेंस टाइटल जीता।

VL Media के साथ इंटरव्यू में बियांका ब्लेयर ने लिंच पर अपनी बड़ी जीत को लेकर बात की। उन्होंने कहा

"मुझे अभी भी समझ नहीं आ रहा है कि क्या हुआ था। यह सोचना काफी शानदार चीज़ है कि मैं लगातार दो साल WrestleMania में चैंपियन बनीं। बदला लेने की कहानी ने दुश्मनी को खत्म किया। उस समय मुझे पिछले साल के SummerSlam इवेंट में हुई चीज़ों का बदला लेना था। बैकी लिंच ने मेरे परिवार और दोस्तों के सामने मुझसे मेरा टाइटल लिया था और मैं उसे वापस चाहती थीं। हालांकि, जब आप उसके बारे में सोचते हैं तो यह बैकी लिंच से बदला लेने से ज्यादा मेरे बारे में कहानी थी।"

WWE दिग्गज बैकी लिंच के साथ काम करने का अनुभव बियांका ब्लेयर ने किया साझा

इसी इंटरव्यू में बैकी लिंच के साथ WWE के सबसे बड़े इवेंट में काम करने को लेकर मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा:

"बैकी लिंच के साथ काम करना शानदार रहा। वो एक जबरदस्त प्रतियोगी हैं। रिंग में वो प्रमोशन की सबसे शानदार स्टोरीटेलर हैं। जब आप पीछे मुड़कर Wrestlemania मैच को देखोगे तो आप उनके चेहरे पर आई प्रतिक्रियाओं को देखना, आप सही मायने में उनकी भावनाओं को महसूस करेंगे। उन्होंने अगस्त से लेकर WrestleMania तक स्टोरीलाइन को अपने कंधों पर संभाला।"

बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर अभी एक सिंगल्स स्टोरीलाइन में नहीं है। उनकी दुश्मनी में असुका भी शामिल हैं और Hell in a Cell में Raw विमेंस टाइटल के लिए एक ट्रिपल थ्रेट मैच होने जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment