Create

"ड्रीम मैच के लिए हमेशा तैयार हूं"- WWE के मौजूदा चैंपियन ने 26 साल के रेसलर को WrestleMania में मुकाबले के लिए ललकारा

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Bianca Belair: WWE में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) अब बड़ा नाम बना चुकी हैं। बहुत कम समय में उन्होंने बड़ी सफलता हासिल कर ली। WWE ने भी उन्हें अच्छा पुश दिया और इसका फायदा उन्होंने उठाया। ब्लेयर के पास इस समय Raw विमेंस चैंपियनशिप हैं। उनका ये चैंपियनशिप रन शानदार अभी तक रहा। ब्लेयर ने इस बार रेसलमेनिया (WrestleMania) में अपने मैच को लेकर बड़ी बात कही।

पिछले दो साल WWE में ब्लेयर के लिए शानदार रहे। WrestleMania 37 के मेन इवेंट में ब्लेयर ने जीत हासिल की थी। यहां से उनके करियर की असली शुरूआत हुई थी। उन्होंने साशा बैंक्स को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीती थीं। ये साल भी अभी तक उनके लिए शानदार रहा। WrestleMania 38 में बैकी लिंच को हराकर उन्होंने Raw विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर ने दिया बहुत बड़ा बयान

Notsam Wrestling को हाल ही में ब्लेयर ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा,

जब भी मैं और रिया रिप्ली रिंग में रहे तो हमने मैजिक किया। हम दोनों ने साथ में NXT में जबरदस्त काम किया था। इसके बाद हमने Raw और SmackDown में कदम रखा। हमने दोनों जगह अच्छा काम किया। प्रतिद्वंदी होने के बावजूद हम टॉप पर पहुंच गए। हमने हमेशा ऊपर लेवल की सोची और ये बात हम दोनों के लिए खास रही। मैं हमेशा से उनके साथ WrestleMania में मुकाबला लड़ने के बारे में सोचती हूं। अगर हमारे बीच मेगा इवेंट में मैच होगा तो मजा आएगा। मुझे बहुत खुशी होगी। मेरे लिए ये ड्रीम मैच होगा। मैं इसके लिए हमेशा तैयार रहूंगी।

फ्यूचर में बियांका और रिप्ली का मुकाबला फैंस को जरूर मेगा इवेंट में देखने को मिलेगा। 26 साल की रिप्ली ने NXT में शानदार काम किया था। इसके बाद मेन रोस्टर में भी उन्होंने अपना जलवा दिखाया। अपनी ताकत की बदौलत वो सभी के ऊपर हावी रहती हैं। इस समय भी Raw में वो जजमेंट डे के साथ काम कर रही हैं। WWE द्वारा बहुत जल्द उन्हें बड़ा पुश जरूर दिया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment