Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 से पहले Bianca Belair ने दी वर्तमान चैंपियन को चेतावनी

Wrestlemania 38 में बैकी लिंच के खिलाफ उतरने वाली हैं बियांका ब्लेयर
Wrestlemania 38 में बैकी लिंच के खिलाफ उतरने वाली हैं बियांका ब्लेयर
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE रॉ (RAW) विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) ने हाल ही में गले में परेशानी के बावजूद एक प्रोमो दिया था और अब बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने उन्हें चेतावनी दी है। हाल ही में हुए लाइव इवेंट के दौरान लिंच के गले में चोट लगी थी और उनकी आवाज खराब हो गई थी। इस चोट के कारण ही लिंच ने WWE RAW भी मिस किया था। लिंच के लेटेस्ट वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए ब्लेयर ने कहा है कि वह केवल एक शिकार थीं।

ब्लेयर ने कहा, अब तुम वास्तव में इसे खींच रही हो बैकी और पीड़ित होने के रोल को अच्छे से प्लान कर रही हो। हालांकि, तुम्हें रात में अच्छी नींद लेने की जरूरत है। कृप्या आठ घंटे की नींद पूरी करो और चिकन नूडल सूप खाओ। मैं Wrestlemania के लिए कोई बहाना नहीं सुनना चाहती हूं।
Okay, now you REALLY dragging it Becky…Playing the victim role really good.But do what you need to sleep better at night.PLEASE get all 8 hours of sleep & eat ALL the chicken noodle soup you need each day to heal up and prepare for #wrESTleMania I don’t want any excuses. twitter.com/BeckyLynchWWE/…

अपनी हालिया चोट के लिए WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर को बताया जिम्मेदार

बैकी लिंच ने हाल ही में बियांका ब्लेयर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने उनके गले पर तगड़ा प्रहार किया था। लिंच के मुताबिक ब्लेयर द्वारा किए गए हमले के बाद से उनकी आवाज नहीं निकल रही है। बैकी ने अब एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि चोट लगने के बाद वह लगातार खून थूक रही थीं।

बैकी ने कहा, मैंने यह कर दिखाया। मैं हॉस्पिटल से बाहर आ चुकी हूं और RAW की समाप्ति तक क्लीवलैंड पहुंच गई हूं। अब इस बात का कोई मतलब नहीं है कि कुछ घंटों पहले ब्लेयर ने मुझ पर काफी तगड़ा प्रहार किया था और मेरी आवाज बिगाड़ थी। ब्लेयर ने इतना तगड़ा प्रहार किया था कि मैं खून थूक रही थी। मैं केवल इसलिए वहां गई थी कि मैं बियांका ब्लेयर को पीटना चाहती थी और जब उसे पता चला कि मैं आ रही हूं तो वह भाग गई थी।

WWE Wrestlemania 38 में लिंच अपने RAW विमेंस चैंपियनशिप को बियांका ब्लेयर के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now