Create
Notifications

"WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद मैं अकेला हो गया था" - 7 फुट लंबे जायंट Superstar ने किया बड़ा खुलासा 

बिग कैस काफी समय तक WWE का हिस्सा थे
बिग कैस काफी समय तक WWE का हिस्सा थे
reaction-emoji
Subham Pal

WWE का हिस्सा रह चुके 7 फुट लंबे बिग कैस (Big Cass) उर्फ विलियम मॉरिसे (William Morrissey) ने हाल ही में कंपनी द्वारा रिलीज किये जाने को लेकर बात की। इस दौरान बिग कैस ने खुलासा करते हुए कहा कि WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद उनके लिए चीज़ें कंट्रोल से बाहर हो गई थीं। कैस उनके द्वारा WWE में की गई गलती मान चुके हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के साथ सैगमेंट के दौरान सैगमेंट से बाहर नहीं जाना चाहिए था।

In December of 2018, I publicly suffered a seizure from alcohol withdrawal in the 2300 Arena. Tonight, I will stand in that same building on #IMPACTonAXSTV as a new man with a new appreciation for life & all its blessings. Thank you. Everyone 🙏🏼

इस गलती की वजह से ही बिग कैस को WWE द्वारा रिलीज किया गया था। रैने पैकेट को सेशंस पोडकास्ट पर दिए इंटरव्यू में बिग कैस ने बताया कि उन्हें जब पहली बार पता चला कि उन्हें रिलीज कर दिया जाएगा तो उन्हें थोड़ी राहत मिली थी। बिग कैस ने यह भी कहा कि उन्होंने पहले ही उनके रिलीज किये जाने के बारे में अंदाजा लगा लिया था। कैस ने बताया कि रिलीज किये जाने के बाद चीज़ें उनके हाथ से निकल गई थीं और उन्हें ज्यादा मात्रा में शराब पीने की बुरी लत थी। यही नहीं, बिग कैस की माने तो उन्हें संभालने वाला कोई नहीं था और वो अकेले पड़ गए थे।

बिग कैस ने WWE में शराब पीने के लत के बारे में बात की

After a long journey filled with an enormous amount of self-reflection, I now start my journey towards redemption. Thank you @The_BigLG for the opportunity, and thank you to everyone for continuing to believe in me 🙏🏼 #StraightOuttaStep12 https://t.co/WqRnaa1jQj

WWE का हिस्सा रहते हुए बिग कैस को शराब की लत थी और उन्होंने यह बात मानी कि वो अधिकतर लोगों से इस बात को छुपाया करते थे लेकिन लोगों को पता चल ही जाया करता था। बिग कैस ने खुलासा किया कि जब वो चोटिल थे तो उनकी शराब पीने की लत की वजह से परिस्थितियां और भी खराब हो गई थीं।

WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद बिग कैस को बुरे दौर से गुजरना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने DDP के साथ मिलकर खुद में सुधार किया और ब्रेक के बाद वो पहले से ज्यादा फिट होकर सामने आए। बता दें, Rebellion में डेब्यू करने के बाद से ही बिग कैस साल 2021 से इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा बने हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...