Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पहले ही हो गई थी बिग कैस को WWE से निकाले जाने की भविष्यवाणी ?

20 Jun 2018, 11:19 IST

WWE ने आज बिग कैस को रिलीज करके विश्व के सभी रैसलिंग फैंस को चौंका दिया है। 7 फुट लंबे कैस को अचानक रिलीज किया जाना WWE का इस साल के सबसे चौंकाने वाले निर्णय में से एक रहा है। कैस को क्यों निकाला गया है, WWE ने इस बात को अभी तक साफ नहीं किया है और किसी को भी नहीं पता कि आखिर किस कारण से कैस को रिलीज किया गया है।

हालांकि इससे भी ज्यादा जो चौंकाने वाली बात रही है वो यह है कि 3 दिनों पहले ही कीव कैसल नाम के एक शख्स ने कैस को रिलीज किए जाने की बात अपने ट्विटर हैंडल पर कही थी। हालांकि उस समय लोगों को भरोसा नहीं हो रहा था कि ऐसा हो सकता है लेकिन कैसल की भविष्यवाणी बिल्कुल सही साबित हुई है।

17 जून को 4 बजकर 29 मिनट पर कैसल ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा गया था, ''यह कहना सेफ होगा कि बिग कैस का समय खत्म हो चुका है। अपने इस बड़े हेटर/हील रोल में कैस फैंस के साथ कनेक्ट नहीं हो पा रहे हैं। अपने स्टिन्ट को बढ़ाने के लिए उन्हें बेबीफेस या फिर टैग अप रोल में जाना होगा अथवा मैं उन्हें रिलीज होते देख रहा हूं। यह मेरी राय है।''




16 अगस्त, 1986 को न्यूयॉर्क में जन्में बिग कैस का असली नाम विलियम मोरिसी है। कैस 7 फीट लंबे हैं और उनका वजन 130 किलोग्राम है। कैस ने जॉनी रूड के प्रोफेशनल रैसलिंग स्कूल में प्रोफेशनल रैसलिंग की ट्रेनिंग ली थी और 30 मई 2009 को वर्ल्ड ऑफ अनप्रेडिक्टिबल रैसलिंग WUW प्रमोशन में अपना डैब्यू किया था।

2011 में कैस ने फ्लोरिडा चैंपियनशिप रैसलिंग के साथ साइन किया, जो उस समय WWE का डेवलेपमेंटल ब्रैंड था। WWE ने अगस्त 2012 में FCW को NXT के नाम से रिब्रांड किया और कैस ने NXT टेलीविजन में 5 जून 2013 को डैब्यू किया।

अपनी भविष्यवाणी सही साबित होने के बाद कीव ने एक और ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, "तो रविवार को मैंने ट्वीट किया जो कि केवल एक ओपिनियन था। लेकिन आज यह सच्चाई में हो चुका है। मैं सोचता हूं कि मुझे इसे पोडकास्ट पर कहना चाहिए था। लेकिन यह ट्विटर पर तौ है ना। मैं 50 साल का हो गया हूं तो थोड़ा कन्फ्यूज हो जाता हूं।''

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...