Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने बिग कैस को कंपनी से निकाला

SENIOR ANALYST
20 Jun 2018, 09:57 IST

WWE ने 7 फुट लंबे स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार बिग कैस को कंपनी से निकाल दिया है। WWE ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए कैस को रिलीज़ किए जाने की खबर दी। सुपरस्टार्स को रिलीज़ किए जाने के बाद WWE अपनी वेबसाइट पर इस बारे में जानकारी डालती है और सुपरस्टार्स के भविष्य को लेकर शुभकामनाएं देती है। लेकिन बिग कैस के बारे में सिर्फ इतना ही लिखा है कि उन्हें कंपनी से रिलीज़ कर दिया गया है।




रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के ब्रायन अल्वारेज़ के मुताबिक, WWE द्वारा स्मैकडाउन से कुछ घंटे पहले एक मीटिंग बुलाई गई और विंस ने बिग कैस को फायर कर दिया। चोट के बाद वापसी करने वाले बिग कैस को 3 महीने के भीतर ही कंपनी द्वारा रिलीज़ कर दिया गया। 2 दिन पहले ही मनी इन द बैंक में हुए मैच के दौरान उन्हें डेनियल ब्रायन के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। कंपनी से निकाले जाने के बाद अब बिग कैस अपने लिए कोई नया करियर तलाश सकते हैं।

कुछ समय पहले खबरें आ रही थी कि WWE द्वारा बिग कैस को जल्द ही बड़ा पुश दिया जा सकता है। बिग कैस NXT में एंजो अमोरे और कार्मेला की टैग टीम का हिस्सा थे। वहां से इस ग्रुप को बहुत ही ज्यादा कामयाबी हासिल हुई।

रैसलमेनिया 32 के बाद एंजो और कैस को मेन रोस्टर में बुला लिया गया। डैब्यू के बाद से ही एंजो अमोरे और बिग कैस अपने खास स्टाइल की वजह से फैंस के बीच पॉपुलर हो गए। उनकी मर्चेंडाइज़ भी खूब बिकी। साल 2017 में एंजो अमोरे के खिलाफ हील टर्न लेते हुए बिग कैस ने उनपर अटैक कर दिया और दोनों की दुश्मनी शुरु हो गई।

दुश्मनी ठीक से शुरु होने से पहले ही बिक कैस को चोट लग गई और वो लंबे समय के लिए WWE से बाहर हो गए। कैस की गैरमौजूदगी में एंजो को क्रूजरवेट डिवीजन में डाल दिया गया, जहां उन्होंने टाइटल अपने नाम किया। रेप के आरोप सामने आने के बाद एंजो को कंपनी ने सस्पेंड कर दिया और बाद में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...