COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

चोट के कारण Money in the Bank क्वॉलिफायर मैच से बाहर हुए बिग कैस, नए मैच का हुआ एलान

SENIOR ANALYST
32   //    22 May 2018, 13:06 IST

बिग कैस का मुकाबला समोआ जो के साथ मनी इन द बैंक लैडर मैच में क्वालीफाई करने के लिए तय किया गया था। लेकिन पेज ने इस मैच की तस्वीर बदल दी है। पेज ने एलान किया कि अब कल होने वाले स्मैकडाउन लाइव में जैफ हार्डी और डेनियल ब्रायन का मुकाबला होगा। और जो इस मैच को जीतेगा वो अगले हफ्ते मनी इन द बैंक क्वालीफायर के लिए समोआ जो के साथ फाइट करेगा।




जैफ हार्डी का इससे पहले मिज के साथ भी क्वालीफायर मुकाबला हुआ था। लेकिन जैफ हार्डी हार गए थे। वहीं दूसरी तरफ रूसेव का मुकाबला डेनियल ब्रायन के साथ हुआ। लेकिन रुसेव ने ये मैच जीतकर मनी इन  द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया था।

WWE लाइव इवेंट में बिग कैस को इंजरी आ गई थी। एपरन में उनका घुटना लग गया था। जिसके बाद वो लंगड़ाते हुए अंदर गए। रैफरी ने उनकी मदद अंदर जाने में की , वो चल नहीं पा रहे थे। इसके बाद भी जो मैच हुआ उसमें भी वो तकलीफ में देखे गए।
 पेज ने ट्विटर के जरिए समोआ जो और बिग कैस के मैच का कैंसल कर दिया। ये मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालीफाई मैच था। उन्होंने जैफ हार्डी और डेनियल ब्रायन को मौका देते हुए मैच का एलान कर दिया। इन दोनों में जो मैच जीतेगा वो समोआ जो के साथ अगले हफ्ते भिड़ेगा। अभी ये बात पूरी तरह पता नहीं है कि बिग कैस को कितनी चोट लगी है। क्या वो आगे WWE के साथ काम करेंगे ये बड़ी बात हैं। इस वजह से फिर पूरी स्टोरीलाइन में बदलाव करना पड़ेगा। क्योंकि स्मैकडाउन में अभी बिग कैस को लेकर काफी स्टोरीलाइन तय की जा चुकी है।


अब स्मैकडाउन का कल का एपिसोड काफी शानदार होगा। ब्रायन और जैफ हार्डी का मैच भी काफी अच्छा होने की उम्मीद है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...