Create
Notifications

Money in the Bank के बाद होने वाले WWE Raw के एपिसोड में होगा बड़ा डेब्यू, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

WWE ने Raw के लिए बड़ा प्लान तैयार किया
WWE ने Raw के लिए बड़ा प्लान तैयार किया
reaction-emoji
PANKAJ

मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी के बाद सभी की नजरें अब WWE रॉ (Raw) पर टिकी होंगी। समरस्लैम (SummerSlam) 2021 के लिए अब बिल्डअप शुरू होगा। कुछ हफ्ते पहले ब्लू ब्रांड में बड़े सुपरस्टार्स ने डेब्यू किया था। रिपोर्ट के अनुसार अब रेड ब्रांड में भी बड़ा डेब्यू देखने को मिलेगा। Mat Men Pro Wrestling पॉडकास्ट के अनुसार WWE ने बड़ा डेब्यू कराने की प्लानिंग कर दी है।

WWE Raw में इस हफ्ते किसका होगा डेब्यू?

इस रिपोर्ट में किसी सुपरस्टार का नाम नहीं दिया गया है। रिपोर्ट में huge" और "fellow Texan" लिखकर सिर्फ संकेत दिए गए है। वैसे उम्मीद ये जताई जा रही है कि मौजूदा NXT विेमेंस चैंपियन रेचल गोंजेलेज रेड ब्रांड में डेब्यू कर सकती हैं। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

हाल ही में कहा गया था कि NXT से कई सुपरस्टार्स की एंट्री मेन रोस्टर में होगी। ब्लू ब्रांड में ये चीज देखने को मिली और अब रेड ब्रांड में भी कुछ बड़े डेब्यू देखने को मिलेंगे। इस हफ्ते Raw का एपिसोड बहुत बड़ा होगा। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना भी इस शो में नजर आएंगे। Money in the Bank पीपीवी में सीना ने अंत में आकर फैंस को सरप्राइज दिया था। क्राउड का रिएक्शन सीना के लिए बहुत ही शानदार रहा।

पिछले हफ्ते कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग भी इस हफ्ते Raw में एंट्री करेंगे। SummerSlam 2021 में गोल्डबर्ग का मैच बॉबी लैश्ले के साथ हो सकता है। लैश्ले ने भी ट्विटर के जरिए गोल्डबर्ग के साथ मैच को टीज कर दिया है। 16 जुलाई को हुए ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लाइव क्राउड ने वापसी की थी। Raw का ये पहला एपिसोड होगा जिसमें फैंस नजर आएंगे। WWE ने जरूर इस शो के लिए खास प्लानिंग की होगी।

खैर ये बात तो तय है कि लाइव क्राउड के सामने किसी बड़े सुपरस्टार का डेब्यू जरूर होगा। WWE ने इस बात के संकेत कुछ महीने पहले ही दे दिए थे। अब किस सुपरस्टार का डेब्यू होगा ये देखने वाली बात होगी। फिलहाल फैंस अब बेसब्री से रेड ब्रांड के एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...