Create
Notifications

Raw में पहली बार इस हफ्ते WWE चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे बिग ई, पूर्व चैंपियन से होगा जबरदस्त मुकाबला

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और बिग ई के बीच होगा मैच
WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और बिग ई के बीच होगा मैच
PANKAJ
visit

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते बड़ा मैच होगा। बिग ई (Big E) पहली बार अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 पीपीवी के दौरान इस मैच का ऐलान किया गया। बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियनशिप मैच की मांग की और कंपनी ने ऑफिशियल इस मैच को कर दिया। अब बॉबी लैश्ले के पास अपनी चैंपियनशिप वापस लाने का ये अंतिम मौका होगा।

THIS. IS. HUGE.@WWEBigE will defend his #WWEChampionship against @fightbobby to kick off #WWERaw TOMORROW NIGHT at 8/7c on @USA_Network! https://t.co/Ku0M2s4Azk

WWE चैंपियन बिग ई को इस हफ्ते रेड ब्रांड में मिलेगी चुनौती

Extreme Rules 2021 में सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। शो की शुरूआत ही इस तगड़े मैच से हुई। बॉबी लैश्ले ने एजे स्टाइल्स और ओमोस के साथ मिलकर न्यू डे (बिग ई, जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन) का मुकाबला किया। इस मैच का अंत भी गजब का रहा। गलती से बॉबी लैश्ले ने स्पीयर एजे स्टाइल्स को मार दिया। बिग ई ने इसका फायदा उठाया और लैश्ले को अपना फिनिशिंग मूव देकर पिन कर दिया।

बॉबी लैश्ले ने इसके बाद बैकस्टेज एक प्रोमो कट किया। लैश्ले काफी गुस्से में इस दौरान नजर आए। लैश्ले ने कुछ नॉन पीजी शब्दों का इस्तेमाल भी किया। लैश्ले ने बिग ई के खिलाफ रेड ब्रांड में वन ऑन वन मैच की मांग WWE चैंपियनशिप के लिए कर दी।

बिग ई ने भी बॉबी लैश्ले की इस चुनौती को स्वीकार कर दिया। बिग ने लैश्ले को इस दौरान धमकी भी दी। कुछ हफ्ते पहले ही बिग ई ने बॉबी लैश्ले के ऊपर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश इन कर WWE चैंपियनशिप जीती थी। अपने करियर में पहली बार बिग ई ने इतना बड़ा टाइटल हासिल किया।

बिग ई अब रेड ब्रांड का हिस्सा रहेंगे लेकिन बॉबी लैश्ले का पास भी अब अंतिम मौका होगा। लैश्ले का चैंपियनशिप रन बहुत ही अच्छा चला था। अपने प्रतिद्वंदियों का बुरा हाल लैश्ले ने किया था। रैंडी ऑर्टन के साथ हुए मैच में भी लैश्ले ने चैंपियनशिप डिफेंड की थी। मैच के बाद लैश्ले ने रैंडी ऑर्टन को एनाउंस टेबल पर पटका लेकिन उनके पैर में चोट लग गई थी। इसका फायदा ही बिग ई ने उठाया और चैंपियनशिप जीत ली।

👀 👀 👀#WWEChampion @WWEBigE fully intends on accepting @fightbobby's challenge TOMORROW NIGHT on #WWERaw! #ExtremeRules https://t.co/6FfEjfdUeV

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now