Create

WWE चैंपियन ने रोमन रेंस पर निकाला गुस्सा, Survivor Series में बुरी हालत करने की दी धमकी

WWE Survivor Series से पहले रोमन रेंस को मिली धमकी
WWE Survivor Series से पहले रोमन रेंस को मिली धमकी
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) का आयोजन कुछ दिन बाद होगा। सभी की नजरें रोमन रेंस (Roman Reigns) और बिग ई (Big E) के बीच होने वाले चैंपियन VS चैंपियन मैच के ऊपर टिकी हुई है। Survivor Series से पहले रेड ब्रांड के अंतिम एपिसोड में काफी बवाल देखने को मिला। बिग ई ने रोमन रेंस को खास अंदाज में धमकी मैच से पहले दे दी है। द उसोज भी इस हफ्ते रेड ब्रांड में नजर आए लेकिन बिग ई को कोई फर्क नहीं पड़ा।

WWE Raw में इस हफ्ते मचा जबरदस्त बवाल

Raw की शुरूआत इस हफ्ते बिग ई ने की। रोमन रेंस को लेकर उन्होंने सबसे पहले अपनी बात रखी। बिग ई ने साफ कह दिया कि रोमन रेंस ने न्यू डे की हालत खराब की और वो अब Survivor Series में रोमन रेंस की हालत खराब कर देंगे। पिछले हफ्ते केविन ओवेंस ने बिग ई के ऊपर अटैक किया था। इस बार बिग ई ने केविन को बाहर बुलाया। ओवेंस आए और उन्होंने बिग ई के ऊपर अटैक करने का कारण बताया। ओवेंस इस दौरान रिंग में नहीं आए और चले गए। बिग ई भी उनके पीछे गए लेकिन द उसोज ने अचानक आकर बिग ई के ऊपर हमला कर दिया।

द उसोज ने रोमन रेंस का संदेश बिग ई को दिया और साथ ही साथ RK-Bro को भी चेतावनी दे दी। सोन्या डेविल ने इसके बाद द उसोज़ vs बिग ई और रिडल के मैच का ऐलान कर दिया। इस मैच को देखने के लिए सैथ रॉलिंस भी रिंगसाइड में बैठे हुए थे। रॉलिंस ने कुछ समय बाद मैच में दखलअंदाजी कर दी। मैच को वहीं पर खत्म कर दिया गया। रैंडी ऑर्टन भी इसके बाद आ गए। फैंस को इसके बाद सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला।

बिग ई और Rk-Bro का मुकाबला सैथ रॉलिंस और द उसोज़ के साथ हुआ। ये मैच काफी शानदार रहा। मैच के अंत में सैथ रॉलिंस ने रिडल को रोलअप करते हुए मैच को अपने नाम कर लिया। द उसोज ने इसके बाद रिडल पर अटैक करना चाहा लेकिन रैंडी ऑर्टन ने जिमी उसो को RKO मार दिया। बिग ई ने इसके बाद जे उसो को अपना मूव देकर रोमन रेंस को धमकी दे दी। बिग ई ने मूव लगाते हुए tell Roman I’m ready कहा। इसका मतलब साफ है कि वो रोमन रेंस के लिए पूरी तरह तैयार है।

This one goes out to @WWERomanReigns ahead of #SurvivorSeries this Sunday!Courtesy of #WWEChampion @WWEBigE.#WWERaw https://t.co/WbcIH5cmfJ

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...