Create

WWE चैंपियन बनने के बाद बिग ई ने सबसे पहले दिग्गज गोल्डबर्ग को मैच के लिए ललकारा, कहा- मैं तैयार हूं

WWE चैंपियन बिग ई ने बहुत बड़ा बयान दिया
WWE चैंपियन बिग ई ने बहुत बड़ा बयान दिया

WWE चैंपियनशिप अब बिग ई (Big E) के पास है और वो नए प्रतिद्वंदियों के लिए पूरी तरह तैयार हो गए है। बिग ई ने दो सुपरस्टार्स का नाम भी ले लिया है। गोल्डबर्ग (Goldberg) और कीथ ली (Keith Lee) के साथ वो अब मैच लड़ना चाहते हैं। कहीं ना कहीं बिग ई ने अब दोनों को चुनौती दे दी है। बिग ई ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के ऊपर मनी इन द बैंक कैश इन कर WWE चैंपियनशिप इस हफ्ते अपने नाम की। वैसे आपको बता दें काफी लंबे समय से बिग ई के ड्रीम प्रतिद्वंदी गोल्डबर्ग रहे हैं।

WWE चैंपियन बिग ई ने अपने दो प्रतिद्वंदियों के नाम बताए

WWE में गोल्डबर्ग बड़े इवेंट्स में लगातार हिस्सा ले रहे हैं। पिछले महीने SummerSlam में गोल्डबर्ग का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। गोल्डबर्ग को इस मैच में हार मिली थी। लैश्लेे ने इस दौरान गोल्डबर्ग के बेटे पर भी हमला किया था। इसके बाद गोल्डबर्ग ने बयान दिया था कि वो जल्द ही वापसी करेंगे। यानी की आने वाले कुछ समय में गोल्डबर्ग वापसी कर सकते हैं। अगर वो वापसी करेंगे तो फिर बिग ई के साथ उनका मैच हो सकता है।

WWE चैंपियन बनने के बाद Robbie Fox को बिग ई ने अपना इंटरव्यू दिया। बिग ई ने यहां अपने अगले कदम के बारे में बताया। बिग ई की लिस्ट में गोल्डबर्ग का नाम होना स्वाभाविक था। इसके अलावा कीथ ली के साथ भी वो काम करना चाहते हैं।

मैंने कभी नहीं सोचा कि गोल्डबर्ग के साथ मेरा मैच होगा लेकिन लोग अब ये चाहते हैं। अब ये मैच आराम से हो सकता है। मैं इस मैच के लिए तैयार हूं। गोल्डबर्ग के अलावा कीथ ली के साथ भी मैं मैच चाहता हूं। कीथ ली के पास गजब का टैलेंट है। मैं उनके साथ जल्द रिंग में मुलाकात करना चाहता हूं। मेरी लिस्ट में और भी कई नाम शामिल है। फिलहाल मैं सबसे पहले गोल्डबर्ग के साथ मैच चाहता हूं लेकिन कीथ के लिए भी मैं तैयार हूं।

गोल्डबर्ग और बिग ई का मैच शानदार होगा। वैसे बिग ई को अच्छा पुश देने के लिए गोल्डबर्ग से मैच कराया भी जा सकता है। बिग ई को इस मैच से बहुत फायदा फ्यूचर में मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment