Create
Notifications

"टाइटल डिफेंड करना मुश्किल होगा"-Day 1 में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच से पहले बिग ई ने दिया बहुत बड़ा बयान

 WWE चैंपियन बिग ई ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE चैंपियन बिग ई ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

Day 1 पीपीवी में बिग ई (Big E) अपनी WWE चैंपियनशिप को फैटल 4वे मैच में डिफेंड करेंगे। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस मैच का हिस्सा रहेंगे। पहले WWE चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान किया गया था लेकिन इस हफ्ते रेड ब्रांड में बॉबी लैश्ले भी मैच में शामिल हो गए। SunSport को बिग ई ने हाल ही में अपना इंटरव्यू दिया। बिग ई ने कहा कि उन्हें ये टाइटल डिफेंड करना मुश्किल होगा लेकिन वो इस बात की चिंता नहीं कर रहे हैं।

Day 1 पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए होगा जबरदस्त मैच

बिग ई को WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए इस बार काफी मेहनत करनी पड़ेगी। सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले तगड़े सुपरस्टार्स हैं। खासतौर पर बॉबी लैश्ले से उन्हें सतर्क रहना पड़ेगा। इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने काफी बवाल मचाया था। बिग ई ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

जब मैंने WWE चैंपियनशिप जीती थी तब सोच लिया था कि आगे मैं हमेशा बेस्ट के लिए तैयार रहूंगा। इस बार टाइटल डिफेंड करने में मुझे दिक्कत होगी लेकिन मैं ज्यादा चिंता नहीं कर रहा हूं। मुझे अपने ऊपर पूरा भरोसा है और आराम से ये मैच जीत सकता हूं। मैं अपने प्रतिद्वंदियों को अच्छे से जानता हूं। सभी की कमजोरी मुझे पता है। मैं सभी चीजों का फायदा उठाने के लिए तैयार हूं।

Day 1 पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच बहुत ही तगड़ा होगा। फैंस को काफी मजा इस मैच में आएगा। WWE ने भी अच्छे अंदाज में अभी तक इस मैच को बिल्ड किया है। ये चारों सुपरस्टार्स रिंग के अंदर रहेंगे तो फिर बवाल जरूर देखने को मिलेगा। बिग ई ने कह दिया कि वो WWE चैंपियनशिप को लेकर ज्यादा चिंता में नहीं है। अब देखना होगा कि बिग ई अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर पाएंगे या नहीं। वैसे चैंपियनशिप में बदलाव भी हो सकता है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सैथ रॉलिंस नए WWE चैंपियन बनेंगे। बिग ई और रॉलिंस की राइवलरी आगे भी जारी रहेगी। 1 जनवरी, 2022 को Day 1 पीपीवी का आयोजन होगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...