Create

बिग ई ने खतरनाक मैच में बॉबी लैश्ले को हराकर WWE चैंपियनशिप डिफेंड की, मुकाबले के दौरान मची अफरा-तफरी

WWE Raw में बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ शानदार मैच
WWE Raw में बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ शानदार मैच

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते काफी बवाल देखने को मिला। कंपनी ने WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान बिग ई (Big E) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच पहले ही कर दिया था। WWE चैंपियनशिप मैच हुआ भी लेकिन काफी जद्दोजहद इसके लिए देखने को मिली। शो की शुरूआत ही WWE चैंपियनशिप मैच से हुई लेकिन मेन इवेंट में भी ये ही नजारा देखने को मिला।

WWE Raw के मेन इवेंट में मचा बवाल

Raw की शुरूआत में जबरदस्त WWE चैंपियनशिप मैच हुआ। मैच काफी अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर ने एंट्री कर ली। सबसे बड़ी बात की ये दोनों हर्ट बिजनेस की टी-शर्ट पहनकर आ गए। कुछ देर मैच हुआ और इसके बाद जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन भी गए। हर्ट बिजनेस और न्यू डे के बीच जबरदस्त पंगा हो गया। लैश्ले और बिग ई का मुकाबला नो कॉन्टेस्ट के जरिए खत्म हो गया। WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने कुछ देर बार ऐलान कर दिया कि अब बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच दोबारा मैच होगा और ये एक स्टील केज मैच होगा। ये सुनकर फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई थी।

मेन इवेंट में एक बार फिर बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच मैच देखने को मिला। शुरुआत में लैश्ले ने अपने ही अंदाज में बिग ई को बुरी तरह पीट दिया। दोनों सुपरस्टार्स ने केज से निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन संभव नहीं हो पाया। हर्ट बिजनेस और न्यू डे मेंबर्स ने एक बार फिर मैच में दखलअंदाजी की। सेड्रिक और शेल्टन ने लैश्ले को जीताने की बहुत कोशिश की और वहीं कोफी, जेवियर ने बिग ई का अच्छा साथ दिया। मैच का अंत भी काफी रोचक रहा। बिग ई और लैश्ले ने एक-दूसरे को अपने फिनिशिंग मूव दिए लेकिन हार किसी ने नहीं मानी।

मैच के अंत में आखिरकार लैश्ले के ऊपर बिग ई भारी पड़ गए थे। बिग ई ने जबरदस्त अंदाज में टॉप रोप से लैश्ले को बिग एंडिंग दे दिया और पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप रिटेन कर ली। मैच के बाद भी चौंकाने वाली चीज देखने को मिली। पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री की और संकेत दे दिए कि वो अब WWE चैंपियनशिप के लिए दावेदारी पेश करेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment