Create

"WWE द्वारा Raw में Money in the Bank ब्रीफकेस को कैश-इन करने का निर्णय अंतिम समय में लिया गया था"

WWE चैंपियन बिग ई ने कैश इन को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
WWE चैंपियन बिग ई ने कैश इन को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE चैंपियन बिग ई (Big E) ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को कैश-इन करने को लेकर बड़ा खुलासा किया। बिग ई ने कहा कि वो लास्ट मंडे को घर पर थे और और उन्हें इस कैश-इन के बारे में कुछ नहीं पता था। ये बात तो सभी को पता है कि ब्रीफकेस कैश-इन का फैसला अंतिम समय में लिया गया था। ये ही बात बिग ई ने भी कही। Bleacher Report को बिग ई ने अपना इंटरव्यू दिया। इस बीच रेड ब्रांड में जो भी हुआ उसे लेकर बिग ई ने बड़ा खुलासा किया।

WWE Raw में इस हफ्ते फैंस को मिला बहुत बड़ा सरप्राइज

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले के ऊपर बिग ई ने ब्रीफकेस कैश-इन कर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। बिग ई ने अपने करियर में पहली बार इतना बड़ा टाइटल हासिल किया। बिग ई बड़ा बयान देते हुए कहा,

लाइव इवेंट के बाद मैं अपने घर मंडे को चला गया था। थोड़ा इस बारे में मुझे पता था कि Raw में मुझे जाना पड़ सकता है। कंपनी द्वारा ये निर्णय अंतिम समय में लिया गया था। इसके अलावा ये भी ऑप्शन था कि मैं वहां जाकर कैश -इन को टीज करूं। मुझे ये भी लगा था कि शायद कैश -इन मेरा ब्लू ब्रांड में होगा। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था। दिन के समय में ये निर्णय लिया गया था। इस दौरान जो भी हुआ बहुत जल्दी हुआ। जो भी चीजें हुई मेरे लिए भी काफी शॉकिंग मोमेंट था। हालांकि इस तरह की चीज मैं नहीं चाहता था।

Raw शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही बिग ई ने कैश-इन के बारे में बता दिया था। एक समय लगा था कि ये WWE की तरफ से फैंस की उत्सुकता बढ़ाने के लिए किया गया है। खैर WWE ने फैंस को निराश नहीं किया और बिग ई का कैश-इन हो गया। अब ये बात बिल्कुल सामने आ गई है कि ये निर्णय कंपनी द्वारा अंतिम समय में लिया गया था। बिग ई ने ये भी कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी पहले से नहीं थी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment