Create

'WWE का फेस सुपरस्टार बनने के लिए मैं हमेशा तैयार था और अभी भी तैयार हूं'

WWE का फेस सुपरस्टार बनने को लेकर बिग ई का बड़ा बयान
WWE का फेस सुपरस्टार बनने को लेकर बिग ई का बड़ा बयान

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 लैडर मैच के विजेता बिग ई (Big E) अब किसी भी इवेंट में कैशइन कर चैंपियन बन सकते हैं। वो अपने करियर के ऐसे दौर में हैं, जहां से वो कंपनी के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक के रूप में उभर सकते हैं।

Sports Illustrated को दिए एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने समरस्लैम (SummerSlam) के मैच में जीत, कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और जेवियर वुड्स (Xavier Woods) के साथ काम करने के अलावा WWE का फेस सुपरस्टार बनने पर भी बात की।

WWE का फेस सुपरस्टार बनने को लेकर उन्होंने कहा,

"ये मेरे लिए बहुत बड़ा टास्क होगा, लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं पिछले एक साल से यही करने की कोशिश कर रहा हूं, जिससे मुझे अपना ध्यान एक जगह पर केंद्रित करने में मदद मिली है। इसलिए फिलहाल मुझे कंपनी का फेस बनने के प्रति ज्यादा चिंता नहीं है। मैं केवल लोगों का मनोरंजन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं। मैं तैयार हूं और हमेशा से तैयार था।"

WWE सुपरस्टार्स कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ने प्रोत्साहित किया

बिग ई ने द न्यू डे में कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स के साथ काम करने का फायदा भी बताया। उनका मानना है कि जब आप खुद से अच्छे रेसलर्स से घिरे होते हैं, तो उसका असर आप पर भी दिखने लगता है।

बिग ई का मानना है कि WWE में कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स के साथ काम कर उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने किंग्सटन के WWE चैंपियनशिप सफर को करीब से फॉलो किया और उससे काफी कुछ सीखा भी। साथ ही उन्होंने वुड्स के मेहनती होने और उनकी क्रिएटिविटी की भी तारीफ की।

उन्होंने कहा कि कोफी और वुड्स ने उन्हें ना केवल एक अच्छा रेसलर बनने में बल्कि एक अच्छा इंसान बनने में भी मदद की है। अगर बिग ई अभी WWE के फेस सुपरस्टार बनते हैं तो उससे पहले उन्हें रोमन रेंस या बॉबी लैश्ले को हराना होगा।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment