Create

WWE दिग्गज ने चोटिल Superstar के साथ शानदार तस्वीर की साझा, नेक ब्रेस पहनते हुए दिखाई दिए पूर्व चैंपियन

WWE के पूर्व चैंपियन हैं बिग ई
WWE के पूर्व चैंपियन हैं बिग ई
reaction-emoji
Neeraj Pandey

पूर्व WWE चैंपियन बिग ई (Big E) गले में चोट के कारण रिंग से दूर हैं और हाल ही में उन्हें टाइटस ओ'नील (Titus O'Neil) के साथ घूमते हुए देखा गया। इस दौरान वह गले में बैंड लगाए हुए दिखे। 11 मार्च को स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में बिग ई की गर्दन में चोट लगी थी। इसके बाद से ही उन्हें रिंग में नहीं देखा गया है। टाइटस ने बिग ई से मिलने के बारे में ट्विटर पोस्ट भी किया है।

.@TBLightning WHAT A NIGHT and WHAT A WIN!! ❤️#GoBolts so great that my guy @WWEBigE was able to come join us tonight 😎 https://t.co/u7YCJzfMbx

यह बताया जा रहा है कि बिग ई अपनी चोट से काफी रिकवर हो रहे हैं और तमाम साथी सुपरस्टार्स ने उन्हें इस दौरान समर्थन दिया है।

गर्दन में चोट के बाद WWE सुपरस्टार बिग ई के बारे में क्या अपडेट है?

रिज हॉलैंड द्वारा बेली टू बेली सुप्लेक्स लगाए जाने के दौरान बिग ई सीधे गर्दन के बल गिरे थे और उसी दौरान उनके गर्दन में फ्रैक्चर हुआ था। इसके बाद से बिग ई लगातार WWE यूनिवर्स को अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में अपडेट देते रहे हैं। बिग ई ने चोट लगने के कुछ दिन बाद ही बताया था कि उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं होगी।

बिग ई ने हाल ही में बताया था कि उनकी चोट बहुत अच्छे तरीके से नहीं सुधर रही है और इसी कारण उन्हें चार से छह हफ्ते तक गले में बैंड लगाना पड़ेगा। फैंस अभी से बिग ई को मिस कर रहे हैं क्योंकि वो कई सालों से लगातार WWE में नजर आ रहे थे। अचानक से उनका एक्शन से दूर होना प्रशंसकों को पसंद नहीं आया।

हाल ही में बिग ई ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने गले में बैंड नहीं लगाया था। बिग ई का रिंग से दूर रहना उनके चाहने वालों के लिए अच्छी खबर नहीं है और लोग जल्द से जल्द उनकी वापसी देखना चाहते हैं। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ होने में कितना समय लगेगा और वह दोबारा कब रेसलिंग के लिए तैयार हो पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...