Create

WWE Raw में 2 दिग्गजों के बीच होगा खतरनाक स्टील केज मैच, ऐज को लेकर भी हुआ बड़ा ऐलान

WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड में होंगे धमाकेदार मैच
WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड में होंगे धमाकेदार मैच

WWE रॉ (Raw) का आने वाला एपिसोड खास रहेगा क्योंकि कंपनी ने बड़े ऐलान कर दिए है। WWE चैंपियन बिग ई (Big E) का मुकाबला पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस के साथ होगा। दोनों के बीच फैंस को स्टील केज मैच देखने को मिलेगा। इस हफ्ते भी दोनों के बीच मेन इवेंट में मैच हुआ था। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए केविन ओवेंस (Kevin Owens) को जीत मिली थी।

WWE Raw के एपिसोड में अगले हफ्ते काफी कुछ देखने को मिलेगा

मिज टीवी का आयोजन भी रेड ब्रांड में होगा और गेस्ट के रूप में ऐज नजर आएंगे। ऐज ने पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में वापसी की थी। मिज और मरीस ने भी ऐज के सैगमेंट में एंट्री की थी। दोनों के बीच जबरदस्त प्रोमो सैगमेंट हुआ था। ऐज ने द मिज को मैच के लिए चुनौती दे दी थी। WWE के आने वाले पीपीवी में इन दोनों के बीच शानदार मैच होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। इस हफ्ते भी इस राइवलरी को बिल्ड किया जाएगा। मिज टीवी में एक्शन भी देखने को मिल सकता है।

WWE ने बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच मैच का ऐलान पहले ही कर दिया था। इस हफ्ते इन दोनों के बीच भी Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। फैंस को काफी मजा इस एपिसोड में आएगा। केविन ओवेंस और बिग ई के मैच पर भी सभी की नजरें टिकी होंगी। सैथ रॉलिंस इस मैच में दखलअंदाजी कर सकते हैं। पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने केविन ओवेंस और बिग ई के ऊपर अटैक किया था। सैथ रॉलिंस की गलती की वजह से ही WWE चैंपियनशिप मैच में केविन ओवेंस शामिल हुए। Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

WWE को अब व्यूअरशिप पर भी ध्यान देना होगा। रेड ब्रांड की व्यूअरशिप में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। कंपनी को कुछ खास सरप्राइज भी प्लान करने होंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी। देखना होगा कि WWE द्वारा रेड ब्रांड के अगले एपिसोड में क्या सरप्राइज प्लान किया जाएगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment