Create
Notifications

"WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को रिटायर करना चाहता हूं क्योंकि वो मेरे हमेशा से फेवरेट रेसलर रहे हैं"

WWE चैंपियन बिग ई ने गोल्डबर्ग को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE चैंपियन बिग ई ने गोल्डबर्ग को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ
visit

WWE चैंपियन बिग ई (Big E) ने एक बार फिर दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान दे देिया है। बिग ई ने कहा कि वो WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) को रिटायर करना चाहते हैं। इससे पहले भी गोल्डबर्ग के खिलाफ कई बड़ी बातें बिग ई कह चुके हैं। Hot 97 radio को बिग ई ने अपना इंटरव्यू दिया। बिग ई ने ये भी कहा कि गोल्डबर्ग उनके हमेशा से फेवरेट रेसलर रहे हैं।

WWE SummerSlam 2021 में गोल्डबर्ग का मैच बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था

बिग ई ने पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले के ऊपर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश इन कर WWE चैंपियनशिप जीती थी। बिग ई ने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की। फैंस का रिएक्शन बिग ई के लिए तगड़ा नजर आ रहा है। गोल्डबर्ग को लेकर बिग ई ने कहा,

मैंने गोल्डबर्ग को लेकर कई बातें कही। मुझे नहीं पता कि गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच मिलेगा या नहीं। जहां तक मेरी जानकारी है गोल्डबर्ग अभी भी कॉन्ट्रैक्ट पर है। WWE में वो अभी भी मौजूद है। बचपन से गोल्डबर्ग मेरे फेवरेट रेसलर रहे हैं। मैं 25 साल पहले उनसे मिला था। गोल्डबर्ग को रिटायर करना किसे अच्छा नहीं लगेगा। मैं उनके लिए सही इंसान हूं। उन्हें रिटायर कर आराम से घर भेज सकता हूं। मैं उन्हें रिटायर करके उनकी सर्विस के लिए थैंक्यू कहना चाहता हूं।

SummerSlam 2021 में गोल्डबर्ग का मैच बॉबी लैश्ले के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ। ये मैच अच्छा नहीं रहा था क्योंकि गोल्डबर्ग के पैर में चोट लग गई थी। बिग ई अब WWE चैंपियन बन गए है। गोल्डबर्ग के साथ उनका मैच अब जरूर हो सकता है। ये बात कुछ दिन पहले बिग ई ने भी कही थी। ये बात तो तय है कि गोल्डबर्ग अभी वापसी करेंगे। लैश्ले के खिलाफ हारने के बाद गोल्डबर्ग ने कहा था कि वो दोबारा वापसी करेंगे। अब अगर वापसी करेंगे तो फिर वो बिग ई को चुनौती दे सकते हैं। बिग ई हमेशा से गोल्डबर्ग के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं। बिग ई और गोल्डबर्ग के बीच मैच सभी फैंस देखना चाहते हैं।

BIG E IS THE NEW WWE CHAMPION!!!!!!!!@WWEBigE#WWERaw https://t.co/7mPw1rdDKE


Edited by PANKAJ
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now