Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद पुराने दुश्मनों का हुआ जबरदस्त मैच

52   //    08 Aug 2018, 13:10 IST

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एक बेहद शानदार एपिसोड देखने को मिला।  ओपनिंग सैगमेंट में रैंडी ऑर्टन ने जैफी हार्डी पर अटैक करने की वजह बताई तो बैकी लिंच और शार्लेट ने मिलकर द आइकोनिक्स (पेटन रॉयस-बिली के) को हराया।  यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा का सामना आर ट्रुथ से हुआ, ये मैच भले ही छोटा था लेकिन रोमांच जबरदस्त देखने को मिला। लाना और जैलिना का मुकाबला हुआ लेकिन फिर से जैलिना ने जीत दर्ज की। मेन इवेंट मैच में टैग टीम टूर्नामेंट का फाइनल मैच हुआ। इस मुकाबले में द न्यू डे और द बार (शेमस-सिजेरो ) की भिड़ंत हुई। ब्लू ब्रांड का कैमरा बंद होने के बाद फैंस को अच्छा मैच देखने को मिला।

इस हफ्ते WWE एजे स्टाइल्स फैंस के सामने रिंग में जरुर आए लेकिन समोआ जो को धमकी देने ।  पिछले हफ्ते समोआ जो ने एजे स्टाइल्स के परिवार वालों के लिए बोला था। इस बार एजे स्टाइल्स ने साफ किया कि वो समरस्लैम में समोआ जो का बुरा हाल कर देंगे। वहीं जैफ हार्डी WWE टीवी पर नहीं दिखे।

स्मैकडाउन के डार्क इवेंट में चैंपियन एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी ने टीम बनाई और अपमे दुश्मनों से बदला लिया।  इस घमासान मैच में स्टाइल्स और हार्डी की जोड़ी ने समोआ जो और रैंडी ऑर्टन को हराया।

इसके अलावा स्मैकडाउन में द मिज ने समरस्लैम के लिए ब्रायन का चैलेंज स्वीकार किया।  मिज ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वो पीपीवी में मैच लड़ेंगे और ब्रायन के साथ इस कहानी का अंत करके दम लेंगे।  द मिज के इंटरव्यू के दौरान डेनियल ब्रायन मिज टीवी के सेट पर पहुंचे और उनपर अटैक किया। हालांकि पलटवार करते हुए मिज ने ब्रायन के सिर पर फूलदान से जानलेवा हमला कर दिया।

खैर, इस हफ्ते स्मैकडाउन अच्छा रहा था। दो बड़े मैच समरस्लैम के लिए तय किए गए, अब देखना होगा कि पीपीवी से पहले ब्लू ब्रांड फैंस के लिए किस तरह का बिल्ड अप लेकर आता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...