Raw में अगले हफ्ते होगा रोंडा राउजी का डेब्यू मैच

Ankit

इस हफ्ते की रॉ में दो सुपरस्टार्स ने वापसी की, एक यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर दूसरी रोंडा राउजी जो सस्पेंशन के कारण WWE से बाहर थीं। लैसनर ने आके तो बवाल मचा दिया लेकिन रोंडा राउजी भी सुनामी लाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। समरस्लैम में रोंडा राउजी एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ने वाली हैं। हालांकि रोंडा को अपने WWE करियर का पहले रॉ का मैच अब मिल गया है।

रोंडा राउजी ने जबसे WWE में एंट्री की उन्हें अच्छा सपोर्ट और कर्ट एंगल का बेहतरीन साथ मिला है। मनी इन द बैंक में नाया जैक्स के खिलाफ वो जीतने वाली थीं लेकिन तभी मनी इन द बैंक विजेता एलेक्सा ब्लिस ने ब्रीफकेस कैश इन कर टाइटल जीत लिया। जिसके बाद रोंडा राउजी को काफी गुस्सा आया और रॉ में आके उन्होंने एलेक्सा ब्लिस समेत कर्ट एंगल पर अटैक किया। जिसके बाद रोंडा को सस्पेंड कर दिया गया। WWE में 6 महीने पहले कदम रखने वाली रोंडा को पीपीवी में मैच मिला है लेकिन रॉ का डेब्यू अगले हफ्ते होगा।

इस हफ्ते नटालिया के साथ रोंडा राउजी अपने सस्पेंशन के बाद आई। जबकि एलिसा फॉक्स के साथ रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस आई। एलिसा फॉक्स ने नटालिया पर जीत तो दर्ज की। रोंडा का गुस्सा सातवें आसमान पर था। रोंडा ने पहले एलेक्सा ब्लिस को मारा फिर एलिसा फॉक्स को अपना शिकार बनाया। हालांकि कुछ देर बाद ही एलिसा फॉक्स ने रोंडा पर जबरदस्त अटैक किया और उन्हें बेरीकेड पर मारा। इस पूरे मामले के बाद रोंडा ने कर्ट से मैच मांगा और कर्ट ने रोंडा को रॉ का डेब्यू मैच दे दिया।

खैर, अगले हफ्ते रोंडा राउजी अपने रॉ करियर का पहला मैच लड़ने वाली हैं। अब देखना होगा कि रोंडा राउजी समरस्लैम से पहले रिंग में क्या करती है।

App download animated image Get the free App now