Create

43 साल के WWE दिग्गज नाक की इंजरी के बाद करेंगे धमाकेदार वापसी, इस हफ्ते फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

WWE सुपरस्टार की इंजरी पर बड़ा अपडेट
WWE सुपरस्टार की इंजरी पर बड़ा अपडेट
reaction-emoji
PANKAJ

पिछले एक महीने से WWE रिंग में शेमस (Sheamus) ने कोई मैच नहीं लड़ा है। अब पूर्व WWE चैंपियन इस हफ्ते वापसी के लिए पूरी तरह तैयार लग रहे हैं। यूके टूर की वजह से शेमस की अब वापसी संभव लग रही है। WWE यूके टूर के लिए शेमस को कंपनी ने एडवर्टाइज किया है। 3 नवंबर से इस टूर की शुरूआत होगी। यूके टूर में होने वाले मैचों का ऐलान भी कर दिया गया। 10 नवंबर तक ये टूर चलेगा और शेमस भी यहां फाइट करते हुए नजर आएंगे।

WWE सुपरस्टार शेमस कई हफ्तों से रिंग में नजर नहीं आए

शेमस का मुकाबला फिन बैलर के साथ होगा। चार दिन शेमस इस टूर में मैच लड़ेंगे और बैलर उनके प्रतिद्वंदी रहेंगे। जून में शेमस की नाक टूट गई थी। रेड ब्रांड में मैच के दौरान ये घटना घटी थी। इसकेे बाद शेमस ने सर्जरी कराई और मास्क पहनकर वो नजर आए। सितंबर के अंत में एक बार फिर शेमस की नाक में दिक्कत आ गई थी। Extreme Rules पीपीवी में जैफ हार्डी और डेमियन प्रीस्ट के साथ शेमस का मैच हुआ था। रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी नाक एक बार फिर यहां टूट गई थी। अपनी दूसरी सर्जरी की तस्वीर शेमस ने इसके बाद पोस्ट की थी।

..once more unto the breach dear friends.. 2x wwe👃job champion. https://t.co/uPK0v6GKug

27 सितंबर को रेड ब्रांड के एपिसोड में शेमस ने अपना अंतिम मैच लड़ा था। डेमियन प्रीस्ट के साथ ही शेमस का मैच फैंस को देखने को मिला था। इसके बाद वो नजर नहीं आए। WWE ड्राफ्ट में इस बार शेमस को ब्लू ब्रांड में डाल दिया गया है। 43 साल के शेमस ब्लू ब्रांड में आकर धमाल मचा सकते हैं। ये बात सभी को पता है कि ब्लू ब्रांड का रोस्टर बहुत ही तगड़ा है। शेमस भी कई साल से WWE में काम कर रहे हैं। फुल टाइम एक्शन में आने के बाद शेमस अच्छे मुकाबले लड़ेंगे।

ब्लू ब्रांड में इस समय रोमन रेंस की बादशाहत चल रही है। रोमन रेंस और शेमस का इतिहास काफी शानदार रहा है। फ्यूचर में एक बार फिर इन दोनों के बीच राइवलरी देखने को मिल सकती है। फैंस भी चाहेंगे कि ये दोनों सुपरस्टार्स एक बार फिर अच्छे मैच दें।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...