Create

WWE के फेमस Superstar के टीवी पर नजर ना आने का बड़ा कारण सामने आया

जेलिना वेगा किस कारण WWE टीवी पर नजर नहीं आ रहीं?
जेलिना वेगा किस कारण WWE टीवी पर नजर नहीं आ रहीं?

WWE WrestleMania 38 तक जेलिना वेगा (Zelina Vega) विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी हुई थीं, लेकिन 2021 के अंतिम महीनों में बड़ा पुश मिलने के बाद भी वो एकदम टीवी से जैसे गायब हो गई हैं। अब एक नई रिपोर्ट में वेगा के नजर ना आने का बड़ा कारण सामने आया है।

पिछले साल उन्हें अपने करियर का सबसे बड़ा पुश मिला और उस समय उन्हें "क्वींस क्राउन" टूर्नामेंट में जीत के लिए बुक किया गया। उसके बाद उन्होंने कार्मेला के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के रूप में WWE में अपना पहला टाइटल जीता।

अब PWinsider की एक रिपोर्ट के अनुसार जेलिना वेगा चोट के कारण ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आ रही हैं। उन्हें सर्जरी करानी पड़ी है, जिसके लिए उन्हें 6 से 8 हफ्तों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है।

इस रिपोर्ट में कहा गया कि,

"हमें पता चला है कि वो 6 से 8 हफ्तों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहने वाली हैं। इसका मतलब उनकी वापसी SummerSlam के समय संभव है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि वापसी के बाद उन्हें बड़ा पुश दिया जा सकता है, खासतौर पर इसलिए क्योंकि अभी तक वेगा अपनी हर जिम्मेदारी को अच्छे से निभाती आई हैं।"

आपको बता दें कि WWE में जल्द ही विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए टूर्नामेंट होने वाला है, लेकिन वेगा इस समय चोटिल हैं, इसलिए कार्मेला और उनकी टीम इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगी।

क्या वापसी के बाद WWE उन्हें बड़ा पुश देगी?

ये देखना दिलचस्प होगा कि WWE वापसी के बाद जेलिना वेगा को किस तरीके से बुक करती है। हालांकि वो रोस्टर की सबसे तगड़ी सुपरस्टार्स में से एक नहीं नहीं, लेकिन कंपनी ने पहले भी एलेक्सा ब्लिस समेत कई अन्य छोटे बॉडी साइज़ की रेसलर्स को बड़ा सुपरस्टार बनाया है।

काफी लोग मानते हैं कि वेगा इस पुश की हकदार हैं और वापसी के बाद बैकस्टेज उन्हें लेकर कोई समस्या भी उत्पन्न नहीं हुई है। खैर ये तो समय ही बताएगा कि वापसी के बाद उन्हें सिंगल्स पुश दिया जाएगा या एक बार फिर उन्हें टैग टीम स्टोरीलाइन दी जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment