Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown के लिए हुआ बड़े सैगमेंट का ऐलान

46   //    15 May 2018, 14:28 IST

पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन शो को काफी पंसद किया गया था  लेकिन फिर भी शो की रेटिंग्स अच्छी नहीं आई। हालांकि इस हफ्ते के लिए एक बड़े सैगमेट का एलान हो गया है। पिछले हफ्ते MITB के लिए मैच देखने को मिले थे जबकि इस हफ्ते मैच मनी इन द बैंक के लिए होगा लेकिन इसमें रखी गई है अनोखी शर्त।

दरअसल, लास्ट हफ्ते स्मैकडाउन में शार्लेट , द मिज और रुसेव ने सिंगल्स मैच में जीत दर्ज करते हुए MITB में जगह पक्की की लेकिन अब द बार और द न्यू डे के बीच मैच होने वाला है।  आपको बता दे कि पिछले कुछ हफ्तों से न्यू डे और द बार की दुश्मनी चल रही है। पिछले हफ्ते सिजेरो ने सिंगल्स मैच में जेवियर वुड्स को हराया था। जबकि शेमस अपना सिंगल्स मैच हार चुके थे।

इस मैच में जेवियर वुड्स को चोट आई जिसके कराण कयास लगाया गया है कि वो इसका हिस्सा नहीं होंगे। इस हफ्ते दोनों टीम भिड़ंने वाली है और जीतने वाली टीम में से एक मेंबर को अगले महीने होनो वाली मनी इन द बैंक पीपीवी में जगह मिलेगी। अब एलान हो गया है कि ये दोनों एक शानदार मैच ब्लू ब्रांड में लड़ने वाली है।

फिलहाल, स्मैकडाउन से द मिज ने क्वालीफाइंग मैच में जैफ हार्डी को हराकर जगह बनाई, जबकि रुसेव ने डेनियल ब्रायन को हराया था।  दूसरी ओर रॉ से ब्रॉन स्ट्रोमैन, फिन बैलर, बॉबी रुड और केविन ओवंस इस घमासान के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं।  अब दो स्थान मनी इन द बैंक के लिए बचे है जो दोनों  स्मैकडाउन के है।

ये तो साफ है कि एक मेंबर को कुछ घंटों बाद मनी इन द बैंक में जगह मिलनी है लेकिन कौन होगा इसका रोमांच नतीजे के बाद सामने आएगा।  मनी इन द बैंक पीपीवी 17 जून (भारत में 18 )को होने वाली है।

 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...