Create
Notifications

WWE दिग्गज Triple H को लेकर चौंकाने वाली बात आई सामने, The Undertaker के खिलाफ नहीं होने दिया फेमस रेसलर का मैच

WWE दिग्गज को लेकर चौंकाने वाली बात आई सामने
WWE दिग्गज को लेकर चौंकाने वाली बात आई सामने
Ujjaval Palanpure
visit

WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) को लेकर कुछ समय पहले बड़ी बात सामने आई है। फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर (Freddie Prinze Jr.) ने कुछ समय पहले बताया कि हेड वैंसन (Hade Vansen) और द अंडरटेकर (The Undertaker) के मैच के प्लान्स को कैंसिल कराने में ट्रिपल एच ने बड़ा किरदार निभाया था। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को दोनों का मैच नहीं बुक करने के लिए द गेम ने कहा था।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच को लेकर बड़ी बात आई सामने

वैंसन असल में WWE के डेवलपमेंटल ब्रांड Florida Championship Wrestling (FCW) का हिस्सा थे। उन्होंने द अंडरटेकर को लेकर दिसंबर 2008 में SmackDown के एपिसोड्स में प्रोमो कट किए थे। देखकर लग रहा था कि इस सुपरस्टार को अंडरटेकर के खिलाफ लड़ने का मौका मिलेगा।

उस समय द अंडरटेकर और ऐज की दुश्मनी चल रही थी। ऐज के खिलाफ मैच लड़ने से पहले डेडमैन को एक अच्छे विरोधी की जरूरत थी। इसी वजह से नई दुश्मनी शुरू की गई थी लेकिन बाद में इसे कैंसिल कर दिया गया। मैच और स्टोरीलाइन को कैंसिल करने में ट्रिपल एच ने एक अहम किरदार निभाया है।

Wrestling With Freddie पोडकास्ट पर बात करते हुए प्रिंज़ जूनियर में बताया कि हेड वैंसन के प्रोमो पहले ही SmackDown में दिखाई दे रहे थे लेकिन बाद में ट्रिपल एच ने इसपर सवाल उठाए। इसी वजह से चीज़ों को बदला गया। उन्होंने कहा:

“हम सब इस चीज़ के लिए तैयार थे और अचानक से हंटर आए और कहा, ‘क्या हम सही मायने में यह करने वाले हैं?’ इसपर विंस मैकमैहन ने कहा, ‘तुम्हारा क्या मतलब है? इसमें क्या समस्या है?’ और उन्होंने कहा, ‘उन्हें देखकर लगता है कि यह मेरी घास काटता है।’ विंस मैकमैहन इसपर हँसे और चीज़ें पूरी तरह बदल गई। सभी ने कहा, ‘नहीं!’”
“विंस मैकमैहन हँसे और फिर हंटर हँसे और फिर केविन डन हँसे। तुमने सोचा होगा कि यह इतिहास का सबसे बढ़िया जोक है। इसलिए मैंने कहा, 'हमें आनंद आया।’ और विंस मैकमैहन ने कहा, ‘ठीक है, इस चीज़ को कैंसिल करो।’ और यह सिर्फ तुम्हारा एक आईडिया नहीं है, यह अब पूरी तरह जा चुका है। हमारे आईडिया बर्बाद कर दिए जाते हैं। अब मुझे वैंसन से बात करनी होगी।”

इसके बाद वैंसन और अंडरटेकर के बीच दुश्मनी पूरी तरह खत्म हो गई और कभी उनका मैच देखने को नहीं मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now