Create

AEW दिग्गज Bryan Danielson की इंजरी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर?

क्या फैंस की उम्मीद से गंभीर है ब्रायन की चोट?
क्या फैंस की उम्मीद से गंभीर है ब्रायन की चोट?

ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) को AEW डबल ऑर नथिंग (Double or Nothing) में चोट लगी थी और फैंस को उनकी वापसी का इंतजार था। हालांकि, एक ताजा रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि ब्रायन को वापसी की अनुमति नहीं मिली है। Double of Nothing में ब्रायन ने शानदार परफॉर्म किया था और एक सब्मिशन के दौरान उन्होंने अपनी टीम के लिए मैच गंवा दिया था। इसके बाद फैंस को जानकारी दी गई थी कि ब्रायन को चोट लगी है और वह रिंग से दूर रहेंगे।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के लेटेस्ट एपिसोड में मेल्टजर ने ब्रायन की चोट पर अपडेट दिया है। मेल्टजर का कहना है कि यदि ब्रायन को इस हफ्ते होने वाले Dynamite के लिए क्लियर नहीं किया जाता है तो फिर वह 26 जून को होने वाले AEW x NJPW: Forbidden Door पीपीवी को भी मिस कर सकते हैं।

The multi time Bryan Danielson award winner. @bryandanielson #AEW https://t.co/zlm6tYoVmk

यदि ऐसा होता है तो यह AEW और ब्रायन दोनों के लिए नुकसान की बात होगी। अमेरिका लौटने से पहले ही ब्रायन ने जापान में अपना नाम बनाया था। फिलहाल फैंस को इस हफ्ते ब्रायन के वापसी की उम्मीद है।

NJPW स्टार जैक सेबर ने साधा है डेनियल ब्रायन पर निशाना

जैक सेबर जूनियर और ब्रायन के बीच 2008 से ही एक कहानी है। सेबर ने अब एक शानदार प्रोमो कट किया है और ब्रायन पर निशाना साधा है। सेबर ने कहा

चालाकी के लिए कोई जगह नहीं है। अमेरिकन ड्रैगन क्या तुम अपने व्यस्त गोल्फिंग शेड्यूल से थोड़ा समय निकाल सकते और ब्लैकपूल कंट्री क्लब के साथ आकर पता लगाने की कोशिश कर सकते हो कि कौन सबसे बढ़िया टेक्निकल रेसलर है? हालांकि, मैं तुम्हें बताना चाहूंगा कि यह मैं हूं।
Zack Sabre Jr. at Dominion today said he wants to face Bryan Danielson at Forbidden Door. I NEED THIS BADLY! https://t.co/E7dGOtc0Gi

सेबर जूनियर को विश्व के सबसे बेहतरीन टेक्निकल रेसलर्स में से एक माना जाता है। 2009 में ब्रायन को सेबर के खिलाफ wXw 16 Carat Gold पीपीवी में हार मिली थी। Forbidden Door के करीब होने के कारण ब्रायन अपना हिसाब बराबर करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इसके लिए उन्हें इस हफ्ते रिंग में वापसी की अनुमति हासिल करनी होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment